scriptओटीटी पर तलाश रहे हैं मास्टरपीस? इन मूवीज को वॉचलिस्ट में जरूर करें शामिल | Patrika News
OTT

ओटीटी पर तलाश रहे हैं मास्टरपीस? इन मूवीज को वॉचलिस्ट में जरूर करें शामिल

अगर आप ओटीटी पर कुछ मास्टरपीस ढूंढ रहे हैं और कन्फ्यूज्ड हैं तो हम लाए हैं आपके लिए कुछ धांसू फिल्में। आइये बताते हैं कौन सी फिल्में आपको अनपे वॉचलिस्ट में ऐड कर लेनी चाहिए।

Mar 04, 2024 / 06:34 pm

Prateek Pandey

sardar_udham.jpg
1/6

विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड से 1940 तक के समय पर बनी इस कहानी में स्वतंत्रता सैनानी और क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह के जीवन को दिखाया गया है।

talwar movie
2/6

Talwar: यह फिल्म बड़ी मर्डर मिस्ट्री आरुषि-हेमराज मर्डर की सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें इरफान खान और कोंकणा सेन मुख्य भूमिका में हैं।

tumbbad.jpg
3/6

Tumbbad: अभिनेता सोहम शाह गुलाब गैंग, तलवार और सिमरन जैसी फिल्मों में अलग अलग रोल में नजर आए हैं। फिल्म तुम्बाड में उनका हुआ, जो महाराष्ट्र के 'तुम्बाड' नामक गांव की कहानी है।

lootera.jpg
4/6

Lootera: रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म लुटेरा का खुमार 10 साल बाद भी कम नहीं हुआ है। साल 2013 में रिलीज हुई ये मूवी दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

ramsingh_charlie.jpg
5/6

Ramsingh Charlie: सर्कस को लेकर शुरू हुई एक कहानी जिंदगी के अलग-अलग मोड़ से रुबरु कराती है। कुमुद मिश्रा और दिव्या दत्ता की इस फिल्म में देखने लायक काफी कुछ है।

psycho_raman_.jpg
6/6

साइको रमन: मुंबई में एक साइको किलर हुआ करता था जिसे 'साइको रमन' के नाम से लोग जानते थे। वो अलग अंदाज में लोगों का मर्डर किया करता था। फिल्म की कहानी मुंबई में आधारित है जहां साइको किलर रमन (नवाजुद्दीन सिद्दीकी ) आये दिन कत्ल करता रहता है।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / OTT News / ओटीटी पर तलाश रहे हैं मास्टरपीस? इन मूवीज को वॉचलिस्ट में जरूर करें शामिल

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.