scriptManoj Bajpayees top 10 films and series available on OTT with killer soup | ‘किलर सूप’ देखने से पहले देखें मनोज वाजपेयी की ये टॉप 10 मूवीज-सीरीज, OTT पर है मौजूद | Patrika News

‘किलर सूप’ देखने से पहले देखें मनोज वाजपेयी की ये टॉप 10 मूवीज-सीरीज, OTT पर है मौजूद

locationमुंबईPublished: Jan 20, 2024 05:10:44 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

मनोज वाजपेयी की नई सीरीज किलर सूप देखने से पहले उनकी टॉप 10 मूवीज और सीरीज को जरूर देखें। यह सब फिल्में आपको OTT पर मिल जाएंगी।

Manoj Bajpayees top 10 films and series available on OTT with killer soup
मनोज वाजपेयी बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। अपनी सभी फिल्मों में वो अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। 11 जनवरी को ओटीटी पर उनकी नई वेब सीरीज किलर सूप रिलीज हुई है। यह सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।
सीरीज में मनोज के साथ कोंकणा सेन शर्मा भी है। आज हम मनोज वाजपेयी की ऐसी ही 10 मूवी और सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो OTT पर मौजूद है।

अगर आप भी नेचुरल एक्टिंग को पसंद करते हैं और फिल्मों में अच्छी कहानी की तलाश में रहते हैं तो ये मूवीज और सीरीज आपको काफी पसंद आएंगी।

सत्या
‘सत्या’ फिल्म से मनोज वाजपेयी को एक बेहतरीन एक्टर के रूप में पहचान मिलनी शुरू हो गई। इस फिल्म में उन्होंने भीकू मात्रे का किरदार निभाया है। यह फिल्म आपको सोनी लाइव पर मिल जाएगी।

शूल
‘शूल’ फिल्म में मनोज वाजपेयी ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। उनके साथ फिल्म में रवीना टंडन भी हैं। इस मूवी को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं।


अलीगढ़
अलीगढ़ मूवी में मनोज वाजपेयी ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। यह फिल्म जियो सिनेमा पर मौजूद है।

बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन
इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में उन्होंने एक कोच की भूमिका निभाई है। उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।


गैंग्स ऑफ वासेपुर
मनोज वाजपेयी की एक्टिंग की बात की जाए और गैंग्स ऑफ वासेपुर का नाम ना लिया जाए ऐसा नहीं हो सकता। मनोज वाजपेयी की बेहतरीन फिल्मों में से एक है गैंग्स ऑफ वासेपुर। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

स्पेशल 26
स्पेशल 26 में मनोज वाजपेयी ने एक मास्टरमाइंड कॉप की भूमिका में हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और अनुपम खेर भी है। यह एक बेहतरीन फिल्म है जिसमें एक जोरदार कहानी है। यह मूवी एप्पल टीवी पर मौजूद है।

सिर्फ एक बंदा काफी है
सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में मनोज वाजपेयी ने बेहतरीन अदाकारी की है। यह एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को आप ZEE5 पर देख सकते हैं।

इसके अलावा उनकी बेहतरीन फिल्में ‘गुलमोहर’ है जिसे आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं और द फैमिली मैन सीरीज को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इन दोनों में मनोज वाजपेयी ने कमाल की एक्टिंग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो