scriptMunawar Faruqui ने हार्टब्रेक ट्रैक ‘कुछ यादें’ किया रिलीज | Munawar Faruqui releases heartbreak track Munawar Faruqui | Patrika News
OTT

Munawar Faruqui ने हार्टब्रेक ट्रैक ‘कुछ यादें’ किया रिलीज

म्यूजिशियन-एक्टर और स्टैंड-अप स्टार मुनव्वर फारुकी ने अपना लेटेस्ट हार्टब्रेक ट्रैक कुछ यादें रिलीज किया। उन्होंने कहा कि गाने में ऐसी फीलिंग्स शामिल हैं, जिससे हर कोई खुद को कनेक्ट कर पाएगा।

मुंबईJun 06, 2024 / 08:34 pm

Prateek Pandey

Kuch Yaadein

Kuch Yaadein

मुनव्वर फारुकी के इस गाने को सिद्धार्थ सिंह और सुयश राय ने कंपोज किया है और लिरिक्स मुनव्वर और सुयश राय ने लिखे हैं। कुछ यादें सॉन्ग किसी खास व्यक्ति के होने और उससे जुड़े पलों की यादों को ताजा कर देती है।

कैसा है मुनव्वर फारुकी का नया ट्रैक

मुनव्वर फारुकी का ये ट्रैक दिल को छू लेगा। इसमें मौजूद रैप प्यार के प्रति तड़प और उसके बिना खालीपन के अहसासों से जोड़ता है मुनव्वर ने कहा, ‘सुयश और मैं काफी समय से साथ काम करने के लिए एक्साइटेड थे, और मुझे लगा कि यह एक बेहतरीन मौका है। यह गाना हार्टब्रेक एंथम है, और इन अहसासों पर लिखना मेरा पसंदीदा काम है’।
आपको बता दें कि इस गाने को सिद्धार्थ सिंह और सुयश राय ने कंपोज किया है और लिरिक्स मुनव्वर और सुयश राय ने लिखे हैं। मुनव्वर ने बताया, इस गाने के जरिए हम एक ऐसी फीलिंग को जाहिर कर रहे हैं जो यूनिवर्सल और रिलेवेंट दोनों है। म्यूजिक भाषा से परे है और मुझे उम्मीद है कि यह सीमाओं को पार करेगा और दुनिया के सभी कोनों में इसे पसंद किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Queen Elizabeth II के जैसी दिखने वाली एक्ट्रेस का हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, मुनव्वर फारुकी ने हाल ही में फर्स्ट कॉपी नामक एक वेब सीरीज में अपने एक्टिंग डेब्यू की शुरुआत की घोषणा की। पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो हाल ही में मुनव्वर ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला संग दूसरी शादी की। उनकी पहली शादी 2017 में हुई थी और तीन साल बाद यानी 2020 में दोनों अलग हो गए। पहली शादी से उन्हें एक बेटा है, जो उनके साथ ही रहता है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Munawar Faruqui ने हार्टब्रेक ट्रैक ‘कुछ यादें’ किया रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो