scriptपाकिस्तान में एक यात्री बस पलटने से आठ की मौत, 44 घायल | a passenger bus overturning in Pakistan, Eight killed and 44 wounded | Patrika News

पाकिस्तान में एक यात्री बस पलटने से आठ की मौत, 44 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 19, 2019 04:12:42 pm

Submitted by:

Anil Kumar

सिंध प्रांत के बदीन में मारझार इलाके के पास हुई दुर्घटना।
बस इस्लामकोट से कराची की ओर जा रही थी।
इससे पहले 14 बस यात्रियों को गाली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बस हादसा

पाकिस्तान में एक यात्री बस पलटने से आठ की मौत, 44 घायल

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सिन्ध प्रांत से एक दुखभरी खबर सामने आई है। दरअसल शुक्रवार को सिंध प्रांत में एक यात्री बस पलटने से आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि 44 अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, यात्रियों से भरी बस इस्लामकोट से कराची की ओर जा रही थी। जब यह बस सिंध प्रांत के बदीन में मारझार इलाके के पास पहुंची तो हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा बस के तेज गति में होने के कारण हुआ है। फिलहाल इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरु कर दिया है और सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों में 10 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान में नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण, लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया

यात्री बस पर हुआ था हमला

बता दें कि बीते दिन ही पाकिस्तान के बलूचिस्तान इलाके में एक यात्री बस पर हमला किया गया था। इस हमले में 14 लोगों की मौत हो गई थी। दरअसल पाकिस्तान के दक्षिणी प्रांत बलूचिस्तान के मकरान कोस्टल हाईवे पर कई बसों को रोका गया। बसों से 14 यात्रियों को उतारा गया और फिर एक-एक कर सभी को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसको लेकर प्रशासन ने सख्ती से निपटने की बात कही है। मालूम हो कि इमरान खान कुछ समय से आतंकियों के खिलाफ सख्ती दिखा रहे हैं, जिसको लेकर अब आतंकी बौखलाए हुए हैं।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर .

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो