scriptपाकिस्तान: प्रधानमंत्री सचिवालय में लगी आग, खाली कराया गया पीएम ऑफिस | Fire broke out on the sixth floor of the Pakistan PM Secretariat | Patrika News

पाकिस्तान: प्रधानमंत्री सचिवालय में लगी आग, खाली कराया गया पीएम ऑफिस

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2019 11:49:41 am

पाकिस्तान में बड़ा हादसा
प्रधानमंत्री सचिवालय में अफरातफरी
पीएम इमरान खान भी थे बिल्डिंग में मौजूद

Pakistan PM Secretariat

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में प्रधानमंत्री सचिवालय की छठी मंजिल पर आग लग गई। बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी, प्रधानमंत्री इमरान खान सचिवालय की पांचवीं मंजिल पर मौजूद थे। इस हादसे के बाद इस्लामाबाद स्थित पीएम सचिवालय में अफरातरफी मच गई। मीडिया की खबरों में कहा गया है कि मौके पर दमकल की 24 गाड़ियां भेज दी गई हैं । इस घटना को पीएम इमरान की सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। इस हादसे के बारे में अभी और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

आपसी संबंध सुधारने की कवायद, पाकिस्तान ने रिहा किए 100 भारतीय मछुआरे

प्रधानमंत्री सचिवालय में आग

इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री कार्यालय की छठी मंजिल पर सोमवार को आग लग गई। हालांकि आग लगने के समय प्रधानमंत्री इमरान खान पांचवीं मंजिल पर मौजूद थे। हालांकि पाकिस्तान के कुछ अखबारों का कहना है कि पीएम इमरान खान कंपाउंड के अंदर मौजूद नहीं थे। आग की गंभीरता को महसूस करते हुए बचाव दलों ने पीएम ऑफिस को खाली करा दिया और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। बता दें कि सचिवालय की छठीं मंजिल पर प्रधानमंत्री इमरान खान का कार्यालय भी स्थित है। जियो टीवी ने अपनी खबर में बताया है कि पीएम के कार्यालय से लोगों को तत्काल निकालने का काम शुरू कर दिया गया। आग लगने पर प्रधानमंत्री अपने कार्यालय में मौजूद नहीं थे, लेकिन वह परिसर में ही मौजूद थे। इस हादसे में कई लोग बाल-बाल बच गए। मौके पर बचाव दल आग बुझाने का काम कर रहे हैं।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो