scriptपंपोर हमलाः आतंकी हाफिज सईद पाकिस्तान से बोला,’मुबारक हो… आपका खून रंग ला रहा है’ | hafiz saeed claims responsibility of pampore attack | Patrika News

पंपोर हमलाः आतंकी हाफिज सईद पाकिस्तान से बोला,’मुबारक हो… आपका खून रंग ला रहा है’

Published: Jun 30, 2016 06:17:00 pm

Submitted by:

balram singh

हाफिज सईद के साले अब्दुर रहमान मक्की ने शहीद जवानों के खिलाफ जहर उगलते हुए भारतीय जवानों की तुलना गीदड़ से की और आतंकियों को शेर बताया।

hafiz saeed

hafiz saeed

पंपोर हमले की जिम्मेदारी लेते हुए पाक आतंकी हाफिज सईद ने पाकिस्तान के लोगों को मुबारक दी है और साथ ही कहा कि आपका खून रंग ला रहा है। गौरतलब है कि बीते शनिवार को पंपोर में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें हमारे आठ जवान शहीद हुए थे, जबकि दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था। 
हाफिज सईद के साले अब्दुर रहमान मक्की ने शहीद जवानों के खिलाफ जहर उगलते हुए भारतीय जवानों की तुलना गीदड़ से की और आतंकियों को शेर बताया। उसने कहा, ‘दो शेरों ने गीदड़ों के काफिले को घेर लिया।’ रैली में जमात-उद-दावा का प्रमुख हाफिज सईद भी मौजूद था।
एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, रविवार को हुई इस रैली का एक वीडियो सामने आया है। उस वीडियो में मक्की कहता दिख रहा है कि भारतीय मीडिया चिल्लाने लग रही है कि पंपोर में हमारे हीरो ट्रेनिंग से बड़ी बसों में लौट रहे थे, जिन्हें दो आतंकियों ने घेर लिया, लेकिन मैं तो कहूंगा कि दो शेरों ने गीदड़ों के काफिले को घेर लिया।
दूसरी ओर, आतंकी हाफिज सईद ने रैली में गुजरानवाला के लोगों को ‘शहीदों के वारिसों’ कहकर संबोधि‍त किया। उसने कहा, भारतीय एयरपोर्ट अमेरिकी ड्रोन को पनाह दे रहे हैं, जिससे अमेरिका पाकिस्तानियों पर हमला करता है और हमारे सैंकड़ों लोगों की जान जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो