scriptइमरान खान का पाकिस्तान सेना प्रमुख पर बड़ा आरोप, कहा – ‘असीम मुनीर नहीं चाहते मेरी सत्ता में वापसी’ | Imran Khan says Asim Munir does not want him and PTI back in power | Patrika News

इमरान खान का पाकिस्तान सेना प्रमुख पर बड़ा आरोप, कहा – ‘असीम मुनीर नहीं चाहते मेरी सत्ता में वापसी’

locationजयपुरPublished: May 22, 2023 02:45:35 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Imran Khan Takes A Dig At Asim Munir: इमरान खान ने हाल ही में देश के आर्मी चीफ पर निशाना साधा है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने असीम मुनीर पर बड़ा आरोप लगाते हुए उसके लिए अपने विचार व्यक्त किए हैं।

imran_khan_asim_munir.jpeg

Imran Khan Vs. Asim Munir

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने जब से प्रधानमंत्री पद की कुर्सी गंवाई है, तभी से उनकी मुश्किलें भी बढ़ गई हैं। पाकिस्तानी सेना के साथ ही इमरान पाकिस्तान की मौजूदा सरकार पर भी लगातार हमले कर रहे हैं और इस वजह से इमरान लगातार पाकिस्तानी सरकार और सेना के निशाने पर हैं। पाकिस्तान के सेना प्रमुख असीम मुनीर इमरान के खिलाफ है। ऐसे में हाल ही में इमरान ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख पर जमकर निशाना साधा।


इमरान को नहीं है सेना प्रमुख से तकलीफ


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चर्चा करते हुए इमरान ने बताया कि उन्हें सेना प्रमुख असीम मुनीर से कोई परेशानी नहीं है।

लगाया आरोप

इमरान ने इस बारे में सेना प्रमुख असीम मुनीर पर आरोप भी लगाया। इमरान ने कहा, “शायद सेना प्रमुख मुझे पसंद नहीं करते। मुझे लगता है कि उन्हें मुझसे परेशानी है। मैंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं किया जिससे सेना प्रमुख नाराज़ हो। लेकिन उनके मन में मेरे खिलाफ कुछ है। मुझे नहीं पता कि उनके मन में मेरे खिलाफ क्या है।

https://twitter.com/AJEnglish/status/1660544773978042375?ref_src=twsrc%5Etfw


मेरी सत्ता में वापसी नहीं चाहते

इमरान ने पाकिस्तान सेना प्रमुख असीम मुनीर पर निशाना साधना जारी रखते हुए कहा, “सेना प्रमुख नहीं चाहते कि मेरी और मेरी पीटीआई (PTI) पार्टी की देश की सत्ता में वापसी हो और यह पूरी तरह से स्पष्ट है। ऐसे में सेना प्रमुख और देश की सरकार एक साथ मिल चुकी हैं और यह कोशिश कर रही हैं कि अगले चुनाव से पहले पीटीआई का वजूद ही मिट जाए। ऐसे में पीटीआई के खिलाफ एक बड़ी साजिश चल रही है।”

यह भी पढ़ें

विदेश में फिर बजा पीएम नरेंद्र मोदी का डंका, पापुआ न्यू गिनी और फिज़ी ने सर्वोच्च सम्मान से नवाज़ा



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो