script

जींस पहनने को लेकर ट्रोल हुईं मलाला यूसुफजई, पाकिस्तानियों ने पोर्न स्टार से की तुलना

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2017 03:55:51 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

मलाला यूसुफजई लंदन की ऑस्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती हैं, यहां वो दर्शनशास्त्र, राजनीति व अर्थशास्त्र पढ़ेंगी।

malala yusufzai
नई दिल्ली: नोबले पुरस्कार से सम्मानित पाकिस्तान की मलाला यूसुफजई सोशल मीडिया पर कुछ कट्टरपंथियों का शिकार हो गई हैं। आज के समय में सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया पर कब, क्‍या वायरल हो जाएगा और उसको लेकर कब बवाल मच जाए, ये कहना काफी मुश्किल है। दरअसल, ऐसा ही कुछ हुआ है मलाल यूसुफजई के साथ, जी हां सोशल मीडिया पर मलाल को इन दिनों काफी ट्रॉल किया जा रहा है और वो भी उनकी एक तस्वीर को लेकर, जिसमें वो जींस पहने हुए नजर आ रही हैं।
पोर्न स्टार से कर दी मलाला की तुलना
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में ‘मलाला’ जींस और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इस फोटो को लेकर मलाला पाकिस्तान में कट्टरपंथियों का शिकार हो गई हैं और यूजर्स ने उनकी तुलना पाकिस्तानी पोर्न स्टार मिया खलीफा से कर दी है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर मलाला यूसुफजई की ही है या फिर किसी और की।
malala
सभी सोशल प्लेटफॉर्म पर हो रही है वायरल
ये तस्‍वीर शुरुआत में एक पाकिस्‍तानी फेसबुक ग्रुप Siasat.pk पर पोस्‍ट की गई। इसके साथ लिखा गया है, ”यूके में मलाला यूसुफजई”। फोटो पर 24 घंटे में 2800 से ज्‍यादा शेयर हो चुके हैं और 1700 से ज्‍यादा लोगों ने कमेंट किया है। अब यही तस्‍वीर ट्विटर व इंस्‍टाग्राम पर भी पोस्‍ट की जा रही है। पाकिस्‍तानी पत्रकार मेहर तरार ने भी इसी फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आखिरकार मलाला की एक ऐसी तस्‍वीर जहां वह एक आम हिला हैं। ये काफी असाधारण बात है कि उनका सिर हमेशा ढका रहता है।’
स्कार्फ पर भी उठाए सवाल
फेसबुक पर आए कमेंट्स में कई लोगों ने कहा कि वह तस्‍वीर मलाला की है, यह साफ नहीं है। मगर बहुत से यूजर्स ने मलाला को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जींस पहनने को लेकर भी कई यूजर्स ने कड़ी टिप्‍पणियां की। कई यूजर्स ने मलाला का मजाक उड़ाया और उनकी तुलना पोर्न स्टार मिया खलीफा से कर डाली। वहीं कुछ ने पूछा कि ‘आखिर वह अपना स्‍कार्फ कब छोड़ेंगी?’
ऑक्सफोर्ड से पढ़ाई कर रही हैं मलाला
आपको बता दें कि मलाला यूसुफजई ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही है। वो यहां दर्शनशास्त्र, राजनीति व अर्थशास्त्र पढ़ेंगी। मलाला ने मार्च में बताया था कि ए लेवल में तीन ए पाने की शर्त पर उन्हें ब्रिटेन के विश्वविद्यालय से तीन विषयों को पढ़ने का प्रस्ताव मिला है।
facebook

ट्रेंडिंग वीडियो