scriptपाकिस्तान के पेशावर शहर में ब्लास्ट, 19 बच्चों के घायल होने की खबर | Pakistan: blast has been reported in Peshawar | Patrika News

पाकिस्तान के पेशावर शहर में ब्लास्ट, 19 बच्चों के घायल होने की खबर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 27, 2020 10:14:37 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Pakistan: पेशावर शहर के डियर कॉलोनी में धमाका
19 बच्चों के घायल होने की सूचना- पाकिस्तानी मीडिया

Pakistan: blast has been reported in Peshawar

पेशावर में धमाका।

नई दिल्ली। बड़ी खबर पाकिस्तान से आ रही है। पेशावर शहर में एक धमाका हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि धमाके की पुष्टि पुलिस ने की है। इस धमाके में 19 बच्चों के घायल होने की सूचना है। गौरतलब है कि रविवार को भी पाकिस्तान के बलूचिस्तान की राजधानी क्वेटा में भी धमाका हुआ था, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1320943511064072192?ref_src=twsrc%5Etfw
पेशावर में धमाका

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि पेशावर के डियर कॉलोनी में यह धमाका हुआ है। इस धमाके में पाकिस्तान मीडिया ने दावा किया है कि 19 बच्चे घायल हुए हैं। हालांकि, धमाका कितना बड़ा था। लोगों की मौत हुई है या नहीं, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन, पुलिस ने धमाके की पुष्टि कर दी है। फिलहाल, इस धमाके को लेकर ज्यादा जानकारी का इंतजार है। गौरतलब है कि रविवार को भी पाकिस्तान के क्वेटा में हजरतगंज स्थित पुलिस स्टेशन के पास एक बम धमाका हुआ था, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पाकिस्तानी मीडिया ने ही इस खबर की जानकारी दी थी। पेशावर धमाके को लेकर जैसे-जैसे जानकारी आती रहेगी, हम आप तक पहुंचाते रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो