कश्मीर मुद्दे को लेकर LoC पर मार्च, 400 पत्रकार होंगे शामिल

कश्मीर मुद्दे को लेकर LoC पर मार्च, 400 पत्रकार होंगे शामिल

Shweta Singh | Updated: 24 Aug 2019, 10:44:51 PM (IST) पाकिस्तान

  • पाकिस्तान के विभिन्न हिस्सों से सामने आए पत्रकार
  • मुजफ्फराबाद से चकोठी तक रैली

मुजफ्फराबाद। पाकिस्तान के विभिन्न हिस्सों से करीब चार सौ से अधिक पत्रकार शनिवार को नियंत्रण रेखा (LoC) की ओर 'प्रतीकात्मक मार्च' में हिस्सा लेने के लिए PoK पहुंचे हैं। यह मार्च एक क्षेत्रीय संस्था, सेंट्रल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट (CUJ) द्वारा कश्मीर मुद्दे को लेकर आयोजित की गई है।

मुजफ्फराबाद से 58 किलोमीटर दूर चकोठी तक रैली

5 अगस्त को भारत सरकार ने जम्मू एवं कश्मीर को विशेष दर्जा दिलाने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया था और राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित कर दिया था।

रैली शनिवार सुबह मुजफ्फराबाद से 58 किलोमीटर दूर चकोठी के लिए रवाना हुई। सीयूजे के एक पदाधिकारी अब्दुल हकीम कश्मीरी ने कहा, 'हमारी चिंताओं की वजह बस यह है कि हमें वहां से कुछ सूचना नहीं मिल रही है। उन्होंने सूचना के सभी स्रोतों को बंद कर दिए हैं।'

अधिकारी ने मीडिया को दी जानकारी

अधिकारी ने मीडिया न्यूज को बताया, 'इस परिस्थिति ने हमें विश्व समुदाय और विशेष रूप से मीडिया बिरादरी का ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ करने को मजबूर किया है।'

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned