पेरिस में लगे मोदी-मोदी के नारे तो जलभुन गया पाकिस्तान, कहा-पैसे देकर बुलाए लोग

पेरिस में लगे मोदी-मोदी के नारे तो जलभुन गया पाकिस्तान, कहा-पैसे देकर बुलाए लोग

Shweta Singh | Updated: 23 Aug 2019, 03:58:04 PM (IST) पाकिस्तान

  • इमरान सरकार के मंत्री ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान
  • फ्रांस में लोगों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे

पेरिस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त फ्रांस के दौरे पर हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन शुक्रवार को पीएम मोदी ने पेरिस में भारतीय समुदाय को संबोधित किया। पीएम मोदी को देखने जुटी समर्थकों की भीड़ ने जमकर मोदी-मोदी के नारे लगाए। पीएम मोदी को फ्रांस में मिल रहे शानदार स्वागत से पाकिस्तान जलभुन गया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का सिक्का बुलंद होते देखकर जल रहे पाकिस्तान के मंत्री ने पीएम मोदी के संबोधन पर विवादित टिप्पणी की है।

फवाद चौधरी ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने प्रधानमंत्री मोदी के इस संबोधन को खरीदा हुआ बता दिया। चौधरी ने पीएम के फ्रांस दौरे का एक वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा कि 'कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर।' पीएम मोदी से मिलने पहुंचे लोगों को चौधरी ने सीधे तौर पर पैसों से खरीदी भीड़ करार दिया। चौधरी ने भारत PMO के आधिकारिक अकाउंट के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह विवादित बयान दिया।

फ्रांस में भारतीयों ने किया पीएम मोदी का स्वागत

गौरतलब है कि पीएम ने शुक्रवार को फ्रांस में मौजूद भारतीय समुदाय को संबोधित किया। पीएम मोदी जैसे ही वह पेरिस स्थित यूनेस्को कार्यालय पहुंचे, तो लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। बता दें कि पीएम ने अपने संबोधन से पहले 1950 और 1960 की दशक में एयर इंडिया के दो विमान हादसों में मारे गए पीड़ितों की याद में बनाए गए एक स्मारक स्थल का उद्घाटन किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned