मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं PM इमरान, बोले- ‘पाकिस्तान में भारत से ज्यादा है क्रिकेटिंग टैलेंट’

  • PM इमरान खान ने कहा- पाकिस्तान में भारत से ज्यादा क्रिकेटिंग टैलेंट
  • उन्होंने कहा- टीम इंडिया हमसे आगे हैं क्योंकि उनके क्रिकेट का ढांचा बेहतरीन है

By: Vivhav Shukla

Published: 11 Feb 2021, 05:14 PM IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान की टीम ने घरेलू टेस्ट सीरीज में साउथ अफ्रीका को 2-0 से हराकर आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में दो पायदान की छलांग लगाई है। ये जीत पाक टीम के लिए एक बड़ी सफलता है। दो मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में साउथ अफ्रीका को पाकिस्तान ने 95 रन से हराया। इस जीत के बाद पूर्व क्रिकेटर रहे पाकिस्तानी PM इतना खुश हो गए कि उन्होंने अपनी टीम को भारतीय क्रिकेटरों के मुकाबले ज्यादा बेहतर बता दिया।

Pakistan: इमरान खान ने फिर अलापा कश्मीर राग, बोले- भारत एक कदम बढ़ाए, हम दो बढ़ाएंगे

पाकिस्तान में भारत से ज्यादा क्रिकेटिंग टैलेंट

PM इमरान खान ने इस जीत के बाद कहा कि पाकिस्तान में भारत से ज्यादा क्रिकेटिंग टैलेंट है।उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान में भारत से ज्यादा टैलेंट है, लेकिन टीम इंडिया इस वक्त हमसे आगे है क्योंकि उनके क्रिकेट का ढांचा बेहतरीन है। हम भी अपने देश में क्रिकेट का ढांचा ठीक करेंगे और हमें उम्मीद है कि फिर हमारी टीम भी नंबर वन बनेगी।’

इमरान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर भारत के लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि सिर्फ एक सीरीज की सफलता पर इतना इतराना अच्छा नहीं है।पाक टीम इतना ही बेहतर होती तो न्यूजीलैंड दौरे पर बुरी तरह पिटकर नहीं आई होती।

इमरान खान ने पीएम मोदी पर हमला बोलने के लिए अर्नब का लिया सहारा, इस बात का लगाया आरोप

भारत के मुकाबले कितना बेहतर है पाक टीम

बता दें इसमें कोई शक नहीं 90 के दौर में पाकिस्तान क्रिकेट टीम दुनिया की सबसे मजबूत टीमों में से एक थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है। आज की तारीख में भारतीय टीम से पाक टीम का मुकाबला करना हवा में तीर मारने जैसा है। वैसे मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने का हक सभी को है और पाकिस्तान के PM इमरान खान भी ऐसा ही सपना देख रहे हैं।

Imran Khan latest news
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned