scriptइमरान खान के घर पर 30-40 आतंकियों के छिपे होने की खबर, पुलिस ने किया इलाके का घेराव | Police surrounds Imran Khan house after news of terrorists hiding | Patrika News

इमरान खान के घर पर 30-40 आतंकियों के छिपे होने की खबर, पुलिस ने किया इलाके का घेराव

locationजयपुरPublished: May 17, 2023 04:38:53 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Police Surrounds Imran Khan’s House: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज उनके घर को पुलिस ने घेर लिया है। पर क्या है इसकी वजह? आइए जानते हैं।

imran_khan_in_trouble.jpg

Imran Khan

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) को भले ही सुप्रीम कोर्ट से रिहाई और इस्लामाबाद हाईकोर्ट से 2 हफ्ते की अग्रिम जमानत मिल गई है, पर इसके बावजूद उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पीएम पद की कुर्सी जाने के बाद से ही इमरान ने सरकार और सेना विरोधी सुर छेड़े हुए हैं। इस वजह से देश की नई सरकार और सेना उनके पीछे पड़ी हुई है। कुछ दिन पहले उन्हें पाकिस्तानी रेंजर्स ने कोर्ट से ही उठा लिया था। इसके बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट में पेश किया गया था जहाँ उनकी रिहाई का आदेश दिया गया। इसके बाद तोशखाना मामले में इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने निचली अदालत की कार्यवाही पर रोक लगाते हुए और अल कादिर ट्रस्ट मामले में 2 हफ्ते की अग्रिम जमानत देते हुए उन्हें राहत दी। पर अभी भी इमरान की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं।


पुलिस ने किया घर का घेराव

इमरान की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज ही पाकिस्तान के पंजाब की सरकार ने कहा है कि जमान पार्क स्थित इमरान के घर में 30-40 आतंकी छिपे हुए हैं। सरकार के अनुसार इमरान ने इन आतंकियों को अपने घर में शरण दी हुई है। ऐसे में सरकार ने इमरान को 24 घंटे का समय दिया है। इन 24 घंटों में इमरान को उनके घर में छिपे आतंकियों को पुलिस के हवाले करना है। साथ ही लोकल पुलिस ने इमरान के घर के साथ ही उस इलाके का भी घेराव कर लिया है।

imran_khan_house.jpg


यह भी पढ़ें

विदेश मंत्री जयशंकर ने यूरोपीय यूनियन की धमकी का दिया करारा जवाब

खुफिया एजेंसियों ने की पुष्टि


पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियों की तरफ से इमरान के जमान पार्क स्थित घर में 30-40 आतंकियों के छिपे होने की खबर की पुष्टि की है। खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट में इमरान के घर में छिपे हुए आतंकियों को काफी खतरनाक बताया गया है।

सच स्पष्ट नहीं

पाकिस्तान के पंजाब में सरकार और देश की खुफिया एजेंसियों का कहना है कि इमरान के घर में 30-40 आतंकी छिपे हुए हैं। हालांकि यह बात जगजाहिर है कि इमरान इस समय सरकार और सेना के निशाने पर है। ऐसे में इमरान के घर में 30-40 आतंकियों के छिपे होने की बात में कितनी सच्चाई है, इस बारे में कहा नहीं जा सकता।

यह भी पढ़ें

जो बाइडन ने अमरीका में चल रहे कर्ज संकट के चलते स्थगित किया ऑस्ट्रेलियाई दौरा, एंथनी अलबनीज़ ने रद्द की क्वाड मीटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो