scriptइमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा, माफी मांगने के लिए पत्रकारों ने लगाए नारे | Ruckus in Imran Khan's minister Fawad Chaudhary's press conference | Patrika News

इमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा, माफी मांगने के लिए पत्रकारों ने लगाए नारे

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2022 02:06:54 pm

पत्रकारों के सवाल पर इमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहां कि ये लोग किराए के आते हैं। जिसके बाद उनके प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा हो गया है। इसके साथ ही उनकी पत्रकारों के साथ जमकर जुबानी जंग भी हुई है।

ruckus-in-imran-khan-s-minister-fawad-chaudhary-s-press-conference.jpg
पाकिस्तान में लगातार सियासी बवाल जारी है। इसी बीच इमरान खान के मंत्री फवाद चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों को कह दिया कि ये लोग किराए के आते हैं। जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हंगामा हो गया है। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस सुप्रीम कोर्ट के बाहर हो रही थी। दरअसल फवाद चौधरी से पत्रकारों ने पूछा कि फराह खान देश छोड़कर कैसे भाग गईं जिसपर वह गुस्सा होकर पत्रकारों पर ही किराए के होने का आरोप लगा दिए।
इसके बाद फवाद चौधरी और पत्रकारों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। पत्रकारों ने गुंडागर्दी की सरकार नहीं चलेगी और माफी मांगने के नारे लगाने। पत्रकारों ने नारे लगाते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस का बहिष्कार कर दिया।
 
https://twitter.com/hashtag/SamaaTV?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/FawadChaudhry?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कौन हैं फराह खान? जिनके बारे में पूछने पर हुआ हंगामा
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी पत्नी की दोस्त हैं फराह खान। वह पाकिस्तान छोड़कर विदेश फरार हो गई हैं। मीडिया सूत्रों के हिसाब से वह 90 हजार डॉलर लेकर देश से फरार हो गई हैं।

विदेशी ताकतों से मुल्क को बचाने की अपील

प्रधानमंत्री इमरान खान ने जनता से समर्थन करने के लिए अपील की है। उन्होंने कहा कि अवाम को देश के लोकतंत्र और संप्रभुता के लिए सबसे बड़ा रक्षक बताया है। इसके साथ ही उन्होंने अवाम को बाहर निकलकर पाकिस्तान की संप्रभुता और लोकतंत्र की रक्षा करने को कहा है। वहीं आरोप लगाया है कि स्थानीय सहयोगियों-मीर जाफर और मीर सादिक के जरिए विदेशी ताकतें हमला कर रहीं है जिनसे मुल्क को बचाना है।

ट्रेंडिंग वीडियो