script

बदला लेने के लिए वार्ड पंच पर चढ़ाई जीप, चपेट में आई 11 साल की मासूम बच्ची, हालत नाजुक

locationपालीPublished: Oct 13, 2018 02:17:53 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

11 years old girl badly injured in taking revenge from ward panch

11 years old girl badly injured in taking revenge from ward panch

तखतगढ़/ पाली। समीपवर्ती पावा गांव में बिक रही अवैध शराब की वार्ड पंच भंवरलाल प्रजापत की ओर से की गई शिकायत का बदला लेने के लिए आरोपी अशोक पुत्र चुन्नीलाल मेवाड़ा ने जीप से कुचलकर जान से मारने का प्रयास किया है। इस घटनाक्रम में एक बालिका चपेट में आई है। सूचना पर पुलिस उप निरीक्षक दुर्गाराम मय दल रात एक बजे पावा पहुंचकर ग्रामीणों को आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया है। ग्रामीणों का आरोप है कि वार्डपंच ने अवैध शराब बेचने की पुलिस थाने में शिकायत की थी।
बाद में इसकी ग्रामीणों ने तखतगढ़ पुलिस थाने में वार्ड पंच से मारपीट की रिपोर्ट दर्ज दी। पुलिस आरोपी को तीन दिन तक गिरफ़्तार नहीं कर पाई। शुक्रवार रात जब गरबा मंडल की समापन आरती चल रही थी। इस दरम्यान आरोपी अशोक मेवाड़ा ने तेज़ रफ़्तार से गाड़ी को वार्डपंच भंवरलाल प्रजापत पर चढ़ाने का प्रयास किया। वार्ड पंच तो बच गया, लेकिन प्रीति पुत्री रताराम मेघवाल उम्र 11 वर्ष को चपेट में आ गई। घायल बालिका का जोधपुर में उपचार चल रहा है।
थाना प्रभारी बलभद्रसिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित अशोक पुत्र चुन्नीलाल मेवाड़ा को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर जीप जब्त की है। इधर,ग्रामीण पुलिस की समय पर कार्रवाई नही करने से नाराज हुए। वे शनिवार को सरपंच अमृत दमामी के सानिध्य में एसपी से शिकायत करने पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो