scriptयहां मिले कोरोना के 110 नए संक्रमित, दो की मौत | 110 Corona positive cases found in Pali district | Patrika News

यहां मिले कोरोना के 110 नए संक्रमित, दो की मौत

locationपालीPublished: Sep 21, 2020 09:10:08 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

पत्रिका अपील : सोशल डिस्टेंस की पालना करें

यहां मिले कोरोना के 110 नए संक्रमित, दो की मौत

यहां मिले कोरोना के 110 नए संक्रमित, दो की मौत

पाली। कोरोना महामारी दिनों-दिन जानलेवा और घातक साबित हो रही है। संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। जिले में सोमवार को 110 कोरोना से संक्रमित मरीजों की पहचान हुई हैं। जिले में सोमवार को 2 कोरोना से पॉजिटिव मरीज की मृत्यु हुई है।
जिला कलक्टर अंश दीप ने बताया कि जिले में अब तक 5099 में से 4620 मरीज रिकवर हो चुके हैं। वर्तमान में 423 एक्टिव केस हैं। सोमवार को 110 पॉजिटिव केस आए हैं। 40 व्यक्तियों को रिकवरी के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं। जिले में अब तक 56 व्यक्तियों की कोरोना संक्रमण से मृत्यु हुई है।
जिला कलक्टर ने किया बांगड़ अस्पताल का निरीक्षण
पाली। जिला कलटर अंश दीप ने सोमवार को राजकीय बांगड़ चिकित्सालय के कोरोना वार्ड एवं चिकित्सा व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर वीरेन्द्रसिंह चौधरी, डीआईजी स्टाम्प सावन कुमार चायल भी मौजूद रहे।
जिला कलक्टर ने राजकीय बांगड़ चिकित्सालय के वॉर रूम कमरा नम्बर 48 में बनाई गई जिला स्तरीय हेल्पलाइन व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा बांगड़ अस्पताल में बनाए कोविड वार्ड का निरीक्षण किया। उन्होंने वॉर रूम, अस्पताल में उपलब्ध ऑक्सीजन की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली तथा कोविड़ वार्ड, आईसोलेशन वार्ड में मेडिकल व साफ.-सफाई व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते हुए चिकित्सा अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो