script13 feet python caught in Marwar Junction area of Pali district | 13 फीट के अजगर को देख मची अफरा-तफरी, रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा | Patrika News

13 फीट के अजगर को देख मची अफरा-तफरी, रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा

locationपालीPublished: Oct 07, 2022 07:41:49 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली के मारवाड़ जंक्शन उपखण्ड के मगरा क्षेत्र के बांसौर के सोढा का ढाणा गांव का मामला

13 फीट के अजगर को देख मची अफरा-तफरी, रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा
13 फीट के अजगर को देख मची अफरा-तफरी, रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा
पाली/मारवाड़ जंक्शन। पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन उपखण्ड के मगरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत बांसौर के आबादी क्षेत्र सोढा का ढाणा गांव में 13 फीट लंबा अजगर आने से गांव में अफरा-तफरी मच गई। बड़ी संख्या में आस पास के ग्रामीण अजगर को देखने पहुंच गए।
सूचना पर पर्बत सिंह, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि डाऊ सिंह, वन विभाग से मोहब्बत सिंह, रतन सिंह फुलाद, मनोहर सिंह, कमला देवी, हीरा सिंह मौके पर पहुंच कर अजगर को पकड़ने का प्रयास शुरू किया तथा कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को रेस्क्यू किया गया। पाली से आई वन विभाग की टीम द्वारा राजकीय वाहन की सहायता से अजगर को काली घाटी में छोड़ा गया। इस मौके पर जावेद पठान, वन रक्षक जयपाल सिंह, नेमाराम, चुन्नीलाल देवासी, कैलाश अरोड़ा, मनोहर सिंह, भगवान सिंह, गोपाल सिंह, भंवर सिंह, हेमसिंह, रोड़ सिंह उपस्थित थे।
बाइक भिड़ंत में दो घायल, दोनों रेफर
मारवाड़ जंक्शन। बाड़सा गांव व बिठोड़ा खुर्द के बीच दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में दो जने गंभीर घायल हो गए। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया।
पुलिस थाना एएसआई नरपत सिंह ने बताया की बिठोड़ा खुर्द व बाड़सा के बीच एक तरफ से आकड़ावास निवासी ओमप्रकाश पुत्र सोहनलाल प्रजापत की मोटरसाइकिल व सामने से आ रहे श्रवण पुत्र नारायणलाल बावरी की मोटरसाइकिल की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों घायल हो गए। राहगीरों की सहायता से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मारवाड़ जंक्शन लाया गया। जहां से दोनों काे प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए 108 को सहायता से रेफर किया गया।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.