VIDEO : शौक व मौज मस्ती के लिए चुरा ली 15 बाइक और एक ट्रैक्टर ट्रोली, बेच देते थे कम दाम में

- वाहन चोर गिरोह पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार
- पाली, जोधपुर, नागौर, अजमेर जिले से चुराए वाहन

By: Suresh Hemnani

Published: 27 Jun 2021, 07:28 PM IST

पाली/जैतारण। पाली जिले की जैतारण थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरोह ने पाली, जोधपुर, ब्यावर, अजमेर व बिलाड़ा क्षेत्र से मोटरसाइकिलें चुराना कबूला है। गिरोह से चोरी की 15 मोटरसाइकिलें व एक ट्रोली बरामद की गई है।

पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि जैतारण व रायपुर क्षेत्र में बढ़ती बाइक चोरी की वारदातों पर एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह, सीओ जैतारण सुरेश कुमार व जैतारण थाना प्रभारी सहदेव चौधरी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने खेड़ा देवगढ निवासी नरेश (20) पुत्र भभुतराम बावरी व लक्ष्मण (19) पुत्र हड़मानराम बावरी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अलग-अलग इलाकों से चोरी की 15 मोटरसाइकिल व 1 ट्रैक्टर की ट्रोली बरामद की है।

गिरोह ने जैतारण थाना क्षेत्र से छह, रायपुर थाना क्षेत्र से दो, अजमेर जिले के ब्यावर से पांच, जोधपुर शहर से एक व नागौर से एक मोटरसाइकिल चुराना कबूला, साथ ही जोधपुर ग्रामीण के बिलाड़ा थाना क्षेत्र से ट्रैक्टर की ट्रोली चुराना बताया। यह गिरोह शौक व मौज मस्ती के लिए वारदातें करते और चोरी की मोटरसाइकिलें सस्ते दाम पर बेच देते। इस रकम से शौक मौज करते। उनसे पूछताछ जारी है। वारदात से पहले से सूनसान इलाकों व भीड़ भाड़ इलाकों की रैकी करते। वाहन मालिक जैसे ही दूर जाता, पीछे से मोटरसाइकिल चुरा लेते। मास्टर चाबी से ये ताला खोलते। पुलिस ने इन क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो मामला खुला।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned