scriptफिल्मी स्टाइल में विवादित जमीन पर कब्जे का प्रयास, 29 जनों को पकड़ा | 29 people arrested for taking possession of land in Pali | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में विवादित जमीन पर कब्जे का प्रयास, 29 जनों को पकड़ा

locationपालीPublished: Nov 24, 2022 08:39:51 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पुलिस पहुंची, दो जेसीबी, तीन कारें जब्त – पाली शहर के हाउसिंग बोर्ड के निकट है जमीन

फिल्मी स्टाइल में विवादित जमीन पर कब्जे का प्रयास, 29 जनों को पकड़ा

फिल्मी स्टाइल में विवादित जमीन पर कब्जे का प्रयास, 29 जनों को पकड़ा

पाली। पाली शहर के औदयोगिक थाना क्षेत्र के हनुमान बगेची के निकट हाउसिंग बोर्ड रोड पर गुरुवार को दस गाडि़यों में भरकर आए लोगों ने एक विवादित जमीन पर कब्जे का प्रयास किया। ये लोग हथियारों से लैस थे। दोनों पक्षों में मौके पर जमकर तनातनी हुई। पुलिस ने एक पक्ष के 28 व दूसरे पक्ष के एक जने को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से दो जेसीबी व तीन कारें जब्त की है।
जानकारी के अनुसार हनुमान बगेची के निकट हाउसिंग बोर्ड रोड पर जमीन है। इस पर दो जनों में विवाद चल रहा है। पूर्व में इस सम्बंध में मुकदमे भी दर्ज हो रखे है। अब मामला कोर्ट में विचाराधीन है। सुबह एक पक्ष के आठ-दस गाडि़यों में भरकर बड़ी संख्या में लोग आए। उनके पास हथियार भी थे। वे जमीन पर कब्जा करने लगे। दूसरे पक्ष ने रोका तो तनातनी हो गई। पुलिस को सूचना दी, लेकिन काफी देर बाद औद्योगिक क्षेत्र थानाधिकारी अरुण कुमार मय जाप्ता मौके पर पहुंची। पुलिस ने 29 जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।
पार्षद ने लगाया पुलिस पर आरोप- रिपोर्ट देने गए और गिरफ्तार कर लिया
इधर, एक पक्ष के प्रवीण चौधरी, जो पाली वार्ड संख्या तीन के पार्षद है, उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले में निष्पक्ष कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस को कॉल करने के बाद भी काफी देर बाद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला से शिकायत की। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची।
चौधरी ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी व भाई इस मामले में रिपोर्ट देने के लिए औद्योगिक क्षेत्र थाने गए, लेकिन पुलिस ने उसके भाई को ही शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। सामने वाले पक्ष के पास हथियार थे, लेकिन पुलिस ने आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज नहीं किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो