VIDEO : पाली : श्मशान घाट में मिला युवक का 5-6 दिन पुराना शव, पुलिस ने शुरू की जांच

-पाली के सदर थाना क्षेत्र का मामला
-शव को बांगड़ अस्पताल मोर्चरी में रखवाया

By: Suresh Hemnani

Updated: 29 Jun 2020, 01:19 PM IST

पाली। सदर पुलिस थाना क्षेत्र के पणिहारी चौराहे के निकट स्थित श्मशान घाट में सोमवार को अज्ञात युवक का 5-6 दिन पुराना शव मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पणिहारी चोराहे के निकट शमशान घाट के रास्ते पर एक शव पड़ा मिला। सूचना के बाद सदर थाना प्रभारी भंवर पटेल और ग्रामीण सीइओ श्रवणदास संत ने मौके पहुंचे। उन्होंने बताया कि शव 5 से 6 दिन पुराना है। मामले की जांच कर रहे है। फिलहाल शव को बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी को में रखवाया है।

फर्जीवाड़े से क्लेम उठाने के आरोप का मामला दर्ज
पाली। मोटर दुर्घटना दावा में फर्जी तरीके से क्लेम उठाने के आरोप का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया गया है। पुलिस ने वकील समेत तीन जनों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज किया है।

कोतवाली पुलिस थाने के हैडकांस्टेबल मनफूलराम विश्नोई ने रिपोर्ट दी कि मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण द्वारा एमएसीटी प्रकरण भगवतीशंकर बनाम रमेशचन्द्र के मामले में जांच के लिए परिवाद प्राप्त हुआ था। इसमें मामले की जांच की गई और प्रार्थी कमला, गवाह किशनलाल व केसरीमल कोठारी व तुलसीराम के बयान लिए गए। कमला व उसके भाई किशनलाल के बयानों से सामने आया कि उनके भाई भगवतीप्रसाद की 6 साल पूर्व दुर्घटना में चोटें आने के कारण दुर्घटना दावा कोर्ट में क्लेम के लिए दावा किया गया।

2018 में भगवतीप्रसाद की मृत्यु होने पर उसके भाई तुलसीराम ने फर्जी अंगूठे लगाकर न्यायालय में बीमा कंपनी से राजीनामा कर 6 लाख रुपए का क्लेम उठाना सामने आया। इस मामले में पुलिस ने तथाकथित आरोपित तुलसीराम पुत्र मांगीलाल भाट निवासी नयागांव, अधिवक्ता केसरीमल कोठारी निवासी मरूधर नगर व अचलेश व्यास निवासी बापूनगर के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न आरोपों का मामला दर्ज किया है।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned