यहां 718 पॉजिटिव, आठ जनों की मौत, सीएमएचओ भी संक्रमित

-रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में भी हालात जन अनुशासन पखवाड़े जैसे ही
-लोग बिना मास्क घूम रहे है, नहीं कर रहे सोशल डिस्टेंसिंग का पालना

By: Suresh Hemnani

Published: 05 May 2021, 09:02 PM IST

पाली। रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में भी हालात जन अनुशासन पखवाड़े जैसे ही है। लोग बिना मास्क घूम रहे है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे है। इस कारण कोरोना संक्रमितों की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। जिले में बुधवार को 718 कोरोना पॉजिटिव आए। इनमें सीएमएचओ आरपी मिर्धा भी शामिल है। इकसे अलावा सोजत क्षेत्र के दो चिकित्सक भी पॉजिटिव आए है। जिले में कोरोना से 8 जनों की मौत हो गई। इनमें एक पाली की महिला तो महज 26 साल की थी।

कोरोना मीटर
24 हजार 007 लोग अब तक आए पॉजिटिव
612 जनों को रविवार को किया गया डिस्चार्ज
5746 एक्टिव केस अब जिले में
208 की अब तक जिले में मौत

जिले में कल 59 जगह करेंगे कोविड टीकाकरण
पाली। जिले में गुरुवार को 59 स्थानों पर कोविड वैक्सीनेशन किया जाएगा। इनमें से 7 स्थानों पर 18 प्लस के लोगों को कोविड का टीका लगाया जाएगा। वहीं 52 स्थानों पर 45 से अधिक आयु वर्ग के लोगों को टीका लगाया जाएगा। जिले के सोजत शहर में 1, खारची, रायपुर, रोहट ब्लॉक व पाली शहर में 5-5, सोजत ब्लॉक में 1, जैतारण व बाली ब्लॉक में 9-9 तथा पाली ब्लॉक में 12 स्थानों पर 45 वर्ष से अधिक के लोगों को कोविड से बचाव के लिए वैक्सीन लगाई जाएगी।

यहां 18 से अधिक उम्र के लगेंगे टीके
बाली ब्लॉक में हुलसी बाई स्कूल बाली बूथ 1, खारची ब्लॉक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खारची, रायपुर ब्लॉक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुशालपुरा, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बासनी दधवाडिय़ा, रानी ब्लॉक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानी व सोजत ब्लॉक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोजतरोड, सुमेरपुर ब्लॉक में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुमेरपुर पर 18 से 44 वर्ष की आयु वर्ग के लोगों का वैक्सीनेशन किया जाएगा।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned