पाली : श्मशान में खेल रहे थे जुआ, पुलिस ने दी दबिश, आठ जने गिरफ्तार

-पाली जिले के बाबरा पुलिस ने आरोपियों से जब्त किए 15 हजार 100 रुपए

By: Suresh Hemnani

Published: 15 May 2021, 09:08 PM IST

पाली/बाबरा। जिले के बाबरा कस्बे के श्मशान स्थल में शनिवार को पुलिस टीम ने दबिश देकर जुआ खेल रहे आठ आरोपियों को दबोचते हुए उनसे 15 हजार 100 रुपए की राशि जब्त की है।

रास थानाप्रभारी सुरेन्द्र कुमार दुगस्तावा ने बताया कि बाबरा पुलिस चौकी से एएसआइ भागचंद शर्मा, हैड कांस्टेबल उमराव खान, कांस्टेबल महेश कुमार व कांस्टेबल ओमप्रकाश परासरिया मय जाब्ता ने गश्त के दौरान शनिवार दोपहर में बाबरा के रामगढ़ रोड स्थित सार्वजनिक श्मशान घाट के विश्रामगृह में ताश के पत्तों पर जुआ खेलते हुए बाबरा निवासी आरोपी जगदीश कुम्हार, गोविन्द रेगर, सुनील रेगर, जीवराज रेगर, किशोर रेगर, विक्रम रेगर, रवि रेगर, मनोज को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही लॉकडाउन में गाइड लाइन का उल्लंघन करने का भी मामला दर्ज किया गया है।

शॉट सर्किट से लगी आग से झाडियां और बाड़ जली
धनला। धनला गांव के माधुसिंह राजपुरोहित के बेरा नोखरा पर शनिवार शाम को शॉटसर्किट से आग लगने से आस पास के लोगो में अफरा तफरी का माहौल हो गया। देखते ही देखते आग खेत की बाड़ और झाडिय़ों में फैल गई। धुंआ और आग की लपटे उठती देख मौके पर मदद को ग्रामीणों भीड़ जुट गए।

ग्रामीण रामसिंह, मदनसिंह, महेन्द्रसिंह, महावीरसिंह, मुकेशसिंह, कुपाराम, अमरनाथ, जगदीश वरपा, देवीसिंह, इन्दरसिंह सहित आसपास के लोगों ने टेंकर से पानी डालकर अपने स्तर पर ही दो घंटों से भी अधिक समय की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबु पाया। आग से खेत की बाड़, झाडिय़ां और पेड़ जल कर राख हो गए।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned