script83 new corona patients found in Pali | यहां कोरोना के 83 नए मरीज, लगातार बढ़ रहा ग्राफ, सतर्क रहे | Patrika News

यहां कोरोना के 83 नए मरीज, लगातार बढ़ रहा ग्राफ, सतर्क रहे

- पाली में चार दिन में 283 मरीज

पाली

Published: January 10, 2022 07:53:50 pm

पाली। कोरोना का ग्राफ पाली जिले में लगातार बढ़ रहा है। सोमवार को जिले में 83 नए मरीज सामने आए है। हालांकि इनमें से अधिकांश मरीज बिना लक्षण या हल्के लक्षण के है। लेकिन चिकित्सकों ने सतर्क रहने को कहा है। जिले में पिछले चार दिन में 283 मरीज सामने आ चुके हैं। इनमें बच्चे भी शामिल है।
यहां कोरोना के 83 नए मरीज, लगातार बढ़ रहा ग्राफ, सतर्क रहे,यहां कोरोना के 83 नए मरीज, लगातार बढ़ रहा ग्राफ, सतर्क रहे
यहां कोरोना के 83 नए मरीज, लगातार बढ़ रहा ग्राफ, सतर्क रहे,यहां कोरोना के 83 नए मरीज, लगातार बढ़ रहा ग्राफ, सतर्क रहे
मरीजों के सम्पर्क में आने वाले करवाए जांच
चिकित्सकों ने कहा कि जो लोग मरीजों के सम्पर्क में आए है, वे कोरोना जांच जरूर करवाए, भले ही उनमें लक्षण नहीं आ रहे हो। वे होम आइसोलेट रहे, ताकि संक्रमण नहीं फैले। जिन्हें हल्के लक्षण है, वे उपचार ले। पूरे जिले में मरीज सामने आ रहे हैं। पुलिस ने मास्क व सोशल डिस्टेसिंग की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई शुरू कर दी है।
मिलगेट पर फुटपाथ मेले से हटाए ठेले
मिलगेट पर हर माह की दस तारीख को फुटपाथ मेला लगता है। इसमें बड़ी संख्या में माल बेचने वाले व खरीदने वाले आते है। सुबह जब भीड़ बढ़ गई तो औद्योगिक क्षेत्र थानाधिकारी रविंद्र सिंह खिंची मौके पर पहुंचे और ठेले हटवाए, साथ ही अगले माह की दस तारीख को कोरोना के चलते मेला नहीं लगाने की अपील की। पुलिस ने लोगों को मास्क व सोशल डिस्टेसिंग की पालना की अपील की।
दो छात्र पॉजिटिव 72 घंटे के लिए स्कूल बंद
सोजत रोड। जिले में अब कोरोना नें फिर से अपना प्रकोप दिखाना शुरु कर दिया है। सोजत रोड कस्बे की सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ग्यारहवीं के दो छात्रों कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 72 घंटों के लिए स्कूल बंद कर दिया गया है। संस्थाप्रधान जयदेव शर्मा नें बताया कि स्कूल में ग्यारहवीं में पढऩे वाले दो छात्रों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके के बाद सभी विद्यार्थियों को घर भेज दिया गया व विभागीय आदेशानुसार अब अगले 72 घंटों तक विद्यार्थियों के लिए स्कूल बंद रहेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.