Road accident : देसूरी नाल में टैंकर के नीचे दबने से गई 9 लोगों की जान, कई घंटों तक लगा रहा जाम

Road accident : देसूरी नाल में टैंकर के नीचे दबने से गई 9 लोगों की जान, कई घंटों तक लगा रहा जाम
Road accident : देसूरी नाल में टैंकर के नीचे दबने से गई 9 लोगों की जान, कई घंटों तक लगा रहा जाम

Suresh Hemnani | Updated: 23 Aug 2019, 05:41:38 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

-पाली जिले के देसूरी से चारभुजा जाने वाले मेगा हाइवे के देसूरी की नाल स्थित पंजाब मोड़ पर हुआ हादसा

Tanker accident in desuri nal :
-केमिकल से भरे टैंकर के नीचे कार के दबने से हो गई 9 लोगों की मौत

पाली। 9 death in tanker accident : देसूरी से चारभुजा जाने वाले मेगा हाइवे स्थित देसूरी की नाल [ Tanker accident in desuri nal ] के पंजाब मोड़ के समीप एक केमिकल से भरा टैंकर पलटने से उसके नीचे दबी कार में सवार 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कुछ लोग अब भी टैंकर तले दबे हुए हैं। जिन्हें क्रेन की सहायता से निकालने का कार्य जारी है।

पुलिस के अनुसार चारभुजा से देसूरी [ Charbhuja to Desuri ] की तरफ आ रहा टैंकर देसूरी की नाल का ढलान उतारते वक्त बेकाबू होकर सामने से आ रही कार के ऊपर पलट गया। हादसे के बाद टैंकर में भरा केमिकल सडक़ पर पसर गया। तभी सामने से एक बाइक सवार भी टैंकर की चपेट में आ गया। मगर बच गया। दुर्घटना के बाद कुंभलगढ़ डीएसपी नरपतसिंह, चारभुजा थाना प्रभारी भरतसिंह, केलवा थाना प्रभारी भगवानलाल मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए। टैंकर के नीचे दबी कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से चार शव बाहर निकाल दिए, जबकि कुछ लोग अब भी कार में फंसे होने का अंदेशा है। इसको लेकर पुलिस ने क्रेन मंगवा दी और दोपहर सवा दो बजे तक उन्हें बाहर निकालने का कार्य जारी रहा, मगर शव नहीं निकल पाए। पूरी सडक़ पर केमिकल पसरने से लोगों की आवाजाही भी मुश्किल हो गई। इस पर पुलिस ने राजसमंद नगर परिषद से दमकल भी मंगवा ली। ताकि पानी का छिडक़ाव कर सडक़ को साफ किया जा सके।

देसूरी पुलिस भी मौके पर पहुंची
देसूरी की नाल जो देसूरी थाना और चारभुजा थाना क्षेत्र के सीमा में आती है। इस लिए हादसा होने के तुरंत बाद राजसमंद और पाली जिले की पुलिस मौके पर पहुंच गई और तत्काल राहत कार्य में जुट गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned