scriptऐसा व्यक्ति पाली आया जिसने फर्श से अर्श तक का सफर किया तय | A man who came to Pali traveled from floor to hail | Patrika News

ऐसा व्यक्ति पाली आया जिसने फर्श से अर्श तक का सफर किया तय

locationपालीPublished: Jul 24, 2020 05:53:48 pm

Submitted by:

Rajeev

फिल्म निर्माता मनीष मून्दड़ा से बातचीत

ऐसा व्यक्ति पाली आया जिसने फर्श से अर्श तक का सफर किया तय

ऐसा व्यक्ति पाली आया जिसने फर्श से अर्श तक का सफर किया तय

पाली. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल करने वाले फिल्म निदेशक मनीष मून्दड़ा शुक्रवार को पाली आए। अभी नाइजीरिया की कम्पनी में सीइओ मून्दड़ा ने बताया कि मैंने जीवन की शुरुआत कोल्ड ड्र्रिंक व दही बेचकर की थी। जीवन में एक ही लक्ष्य था बिजनस कर बड़ा आदमी बनना। जो सपना अब पूरा हो गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माण क्षेत्र में जाने के बाद धनक मूवी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। फिल्म न्यूटन ऑस्कर के लिए प्रतिष्ट हुई थी।
कोविड 19 फैलने पर सेवा की इच्छा से उन्होंने पीएम, सीएम केयर फण्ड के साथ देश के कई जगहों पर सहायता करने वाले मनीष का कहना है कि गरीब होने के अहसास ने उनको आगे बढऩे व बड़ा बनने की सीख दी। जीवन में सही व अच्छा काम करते समय शर्म कभी नहीं करनी चाहिए।
मोमेन्टो देकर किया सम्मान

रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से मून्दड़ा का बापू नगर में सम्मान किया गया। उनको यह सम्मान कोविड 19 के दौरान पाली में दी गई सहायता के लिए दिया गया। इस मौके उन्होंने डायलिसिस के मरीजों के लिए तीन लाख रुपए देने की घोषणा की। इस मौके सोसायटी के जिनेन्द्र जैन, सोहनलाल कवाड़, विमल मून्दड़ा, डॉ. जेपी उदावत आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो