scriptVIDEO : बाइक के बैग से नौ लाख चुराए, छह घंटे में आरोपी धरा गया | A man who stole nine lakh rupees arrested in Pali | Patrika News

VIDEO : बाइक के बैग से नौ लाख चुराए, छह घंटे में आरोपी धरा गया

locationपालीPublished: Feb 25, 2021 10:44:39 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– चोरी की राशि भी पुलिस ने की बरामद

VIDEO : बाइक के बैग से नौ लाख चुराए, छह घंटे में आरोपी धरा गया

VIDEO : बाइक के बैग से नौ लाख चुराए, छह घंटे में आरोपी धरा गया

पाली। कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराना बस स्टैंड क्षेत्र से एक बाइक के बैग से नौ लाख रुपए चोरी कर फरार हुए आरोपी को कोतवाली पुलिस ने छह घंटे के भीतर गिरफ्तार कर राशि बरामद कर ली।
पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि मामले में शहर के शेखावत नगर निवासी विक्रमदास (25) पुत्र कानदास वैष्णव को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी कोर्ट के सामने स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर रैकी कर रहा था। दोपहर में जैसे ही आशापुरा नगर निवासी नियाज मोहम्मद पुत्र बाबू खान घोसी बैंक से अपने स्वीकृत होम लोन की राशि में से नौ लाख रुपए निकाल कर लाए तथा अपनी बाइक के बैग में रखे। आरोपी उनके पीछे लग गया। पुराना बस स्टैंड पर नियाज मोहम्मद एक मोबाइल की दुकान पर रुके। मौका देख आरोपी विक्रमदास ने उनकी बाइक से रुपयों का बैग पार कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस अलर्ट हो गई। नाकाबंदी करवाई तथा सीसीटीवी में संदिग्ध बाइक सवार का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया।
ऐसे आया आरोपी पकड़
कोतवाल गौतम जैन ने बताया कि गुड़ा एंदला चौकी में तैनात हैड कांस्टेबल राधेश्याम ने सोशल मीडिया पर संदिग्ध बाइक सवार का फोटो देखा तो बस स्टैंड चौकी प्रभारी ओमप्रकाश चौधरी को कॉल किया। संदेह जताया कि संदिग्ध शेखावत नगर निवासी विक्रमदास हो सकता है। टीम उसके घर पहुंची तथा हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया।
बस स्टैंड चौकीप्रभारी को पारितोषिक
आरोपी को पकडऩे में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले बस स्टैंड चौकीप्रभारी ओमप्रकाश चौधरी को पुलिस अधीक्षक ने 2100 रुपए व प्रशंसा पत्र दिया। साथ ही संदिग्ध की पहचान करने वाले गुड़ा एंदला चौकी में तैनात हैड कांस्टेबल राधेश्याम को भी पारितोषिक दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो