scriptचेन्नई-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में नशीला ज्यूस पिलाकर लूट, पांच यात्री अचेत | AC-coach of Chennai-Jodhpur Express train drunk and looted | Patrika News

चेन्नई-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में नशीला ज्यूस पिलाकर लूट, पांच यात्री अचेत

locationपालीPublished: Feb 02, 2021 08:45:55 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– आरोपी यात्री ने बेटी होने की खुशी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया ज्यूस- पांचों यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी- पाली में आया होश, नकदी, पहने हुए जेवरात व सामान गायब

चेन्नई-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में नशीला ज्यूस पिलाकर लूट, पांच यात्री अचेत

चेन्नई-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में नशीला ज्यूस पिलाकर लूट, पांच यात्री अचेत

पाली। चेन्नई-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में जहरखुरानी की वारदात का मामला सामने आया है। एसी कोच की पास की सीट पर बैठे एक यात्री ने अपनी बेटी होने की खुशी का कहते हुए पांच यात्रियों को नशीला पदार्थ मिलाकर ज्यूस पिला दिया। इससे पांचों यात्री अचेत हो गए। लुटेरे उनके सामान, नकदी व जेवरात लेकर भाग गए। यात्रियों को पाली पहुंचने पर होश आया तो वारदात का पता चला। नशीले पदार्थ की वजह से यात्रियों की तबीयत बिगड़ गई। इस पर उन्हें सोमवार सुबह पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।
विजयवाड़ा से बैठा था यात्री, बिलाड़ा का बताया मूल पता
रेलवे पुलिस ने बताया कि ट्रेन में चेन्नई से पाली के लिए सोहनलाल निवासी कुशालपुरा, दिनेश निवासी रामदेव रोड पाली, भंवरी निवासी करमावास सोजत व प्रेमा निवासी कुशालपुरा थर्ड एसी के कोच संख्या बी-3 में बैठकर रवाना हुए। विजयवाड़ा से उनके पास की सीट पर एक अन्य यात्री भी सवार हुआ। बड़ौदा के पास उस यात्री ने सह यात्रियों को घर बेटी होने की खुशी का बहाना बनाते हुए तरल पदार्थ में नशीली दवा मिलाकर पिला दी, इससे पांचों यात्री अचेत हो गए। मारवाड़ जंक्शन व पाली के बीच ट्रेन पहुंची तो उन्हें होश आया। सहयात्री उनका सामान लेकर फरार हो गया, उनका सामान, नकदी व पहने हुए जेवरात भी गायब थे। पाली रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस व आरपीएफ मौके पर पहुंची। पांचों यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी का सुराग नहीं लगा है।
दो सप्ताह पूर्व भी हुई थी वारदात
दो सप्ताह पूर्व हिसार एक्सप्रेस में भी बनास के निकट लूट की वारदात हुई थी। इसमें छह यात्रियों को लूटा गया था, इस वारदात का भी खुलासा नहीं हो पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो