scriptaccident happened between Gulabganj and Anadra on Sirohi-Revdar road | सिरोही-रेवदर रोड पर गुलाबगंज व अनादरा के बीच हुआ हादसा ट्रोलर की टक्कर से कार चालक व साथी युवक की मौके पर ही मौत | Patrika News

सिरोही-रेवदर रोड पर गुलाबगंज व अनादरा के बीच हुआ हादसा ट्रोलर की टक्कर से कार चालक व साथी युवक की मौके पर ही मौत

- मृतक देवीसिंह अकेला पुत्र होने और महीनेभर बाद ही शादी होने से परिवार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

पाली

Updated: April 19, 2022 10:38:54 pm

अनादरा। गुलाबगंज-अनादरा हाईवे पर ट्रोलर की टक्कर से कार चालक समेत दो जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव कार से बाहर निकालकर अनादरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
थानाधिकारी गीता सिंह चौधरी के अनुसार मंगलवार अपराह्न करीब 3 बजे डाक निवासी कार चालक देवीङ्क्षसह (26) पुत्र लक्ष्मणङ्क्षसह गांव के ही अपने साथी कमलेश कुमार (28) पुत्र प्रभुराम प्रजापत गांव से कार में सिरोही की तरफ जा रहे थे। गुलाबगंज के आशापुरा पेट्रोल पम्प से कुछ आगे गुलाबगंज से अनादरा की तरफ आ रहे ट्रोलर चालक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक देवीङ्क्षसह राजपूत और उसका साथी कमलेश कुमार प्रजापत की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर एएसआई कसनाराम चौधरी, कृष्णगंज चौकी के हैडकान्स्टेबल खीमङ्क्षसह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा दोनों मृतकों को कार से बाहर निकाल कर अनादरा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचवाया।
देवीङ्क्षसह परिवार में इकलौता पुत्र था और महीनेभर बाद ही उसकी शादी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी कि यह हादसा हो गया। माता-पिता मजदूरी कर जीवन यापन करते होने व देवीङ्क्षसह अकेला पुत्र होने से उन पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है।
सिरोही-रेवदर रोड पर गुलाबगंज व अनादरा के बीच हुआ हादसा ट्रोलर की टक्कर से कार चालक व साथी युवक की मौके पर ही मौत
सिरोही-रेवदर रोड पर गुलाबगंज व अनादरा के बीच हुआ हादसा ट्रोलर की टक्कर से कार चालक व साथी युवक की मौके पर ही मौत
- बाइक चालक के राह चलते किशोर को चपेट में लेने से मौत
सरूपगंज। लोटाना रोड पर एक बाइक चालक ने राहगीर किशोर को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए सरूपगंज के सरकारी अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे सिरोही रेफर किया गया, जहां उपचार के दौरान किशोर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। जानकारी के अनुसार सोमवार शाम सरूपगंज थाना क्षेत्र के लोटाना रोड पर बाइक चालक ने राहगीर किशन (13) पुत्र धनाराम धवली नेरी लौटाना निवासी को टक्कर मार दी। दुर्घटना में किशन गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन निजी वाहन की मदद से उपचार के लिए सरूपगंज अस्पताल ले आए। जहां चिकित्सा प्रभारी डॉ. रामलाल ने प्राथमिक उपचार कर उसकी हालत गंभीर होने से उसे सिरोही रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान किशन की मौत हो गई। सूचना पर एएसआई कैलाशचंद्र, हैड कांस्टेबल जगदीश कुमार सहित पुलिस जाब्ता मौके पहुंचा। पुलिस ने मृतक का सरूपगंज के अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
इधर, कार की टक्कर में बाइक सवार घायल

आबूरोड। आबूरोड-माउंट आबू मुख्य मार्ग पर सब-रजिस्ट्रार कार्यालय के पास कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया। सदर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार उमरणी निवासी सुनील पुत्र नवाराम गरासिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके पिता नवाराम गरासिया सोमवार को सब्जी लेकर आकराभट्टा से तलहटी जा रहे थे। तभी ब्लू माउंट होटल के आगे एक कार के चालक ने टक्कर मार दी। जिससे उसके पिता को गम्भीर चोटें आई। सरकारी अस्पताल से उसे पालनपुर रेफर कर दिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

BJP National Executive Office Bearers Meeting: कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.