scriptहादसे ने छीना चार बच्चों के पिता का साया | Accident took away the father of four children in Pali Rajasthan | Patrika News

हादसे ने छीना चार बच्चों के पिता का साया

locationपालीPublished: Oct 24, 2020 09:09:59 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के बिठीया में मृतक के शव का किया अंतिम संस्कार

हादसे ने छीना चार बच्चों के पिता का साया

हादसे ने छीना चार बच्चों के पिता का साया

पाली/पावा। जिल के पावा गांव के निकट बिठीया निवासी एवं अहमदाबाद के सांतेज में एक कंपनी में सेवारत ऑपरेटर की हादसे में मौत के बाद चार बच्चों के पिता का साया छीन गया है। शुक्रवार को बिठीया पहुंचे शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
दरअसल, सुमेरपुर उपखंड क्षेत्र के बलपुरा ग्राम पंचायत के बिठीया निवासी रूपाराम मेघवाल उम्र 48 वर्ष, जो बीते 20 सालों से सपरिवार अहमदाबाद निवासरत थे। पिता रूपाराम स्वयं सांतेज में कंसाराम पोपटलाल त्रिभूवनदास प्रा.लि.कंपनी में ऑपरेटर के पद पर कार्य कर रहे थे। दो दिन पूर्व कपंनी में एक हौज में गिरने से मौत हो गई। घर के परिवार का लालन-पालन का जिम्मा स्वयं पर था।
गुरूवार को परिजन एवं बलुपुरा के उप सरपंच प्रवीणकुमार ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर देर शाम को बिठीया पहुंचे। शुक्रवार को मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। असल में पिता रूपाराम ने उसकी तीन बेटियों एवं एक बेटे का सुनहरा भविष्य का सपना बुना था। लेकिन, प्रकृति के क्रूर फैसले ने सपने को धराशाही कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो