पुलिस थाने में आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हडक़ंप, नौ पुलिसकर्मी सहित 13 जने क्वॉरंटीन

- पाली के औद्योगिक क्षेत्र थाने को करवाया सेनेटाइज, हडक़ंप

By: Suresh Hemnani

Published: 24 Jun 2020, 12:39 PM IST

पाली। Corona virus cases in Pali : औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस [ Police station ] की ओर से एससीएसटी एक्ट [ SCST Act ] के एक मामले में गिरफ्तार आरोपी युवक कोरोना पॉजिटिव [ Corona positive ] निकला। इससे हडक़ंप मच गया। उसके सम्पर्क में आए तीन अन्य आरोपी व नौ पुलिसकर्मी सहित 13 जनों को क्वॉरंटीन किया गया है।

पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने एक दिन पूर्व एससीएसटी एक्ट के एक मामले में फरार चल रहे सोसायटी नगर निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया था। न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश दिए, लेकिन कोरोना जांच की रिपोर्ट नहीं आने पर सोमवार रात को उसे थाने में ही रखा गया। मंगलवार को उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इससे थाने में हडक़ंप मच गया। उसके सम्पर्क में आने वाले नौ पुलिसकर्मियों को होम क्वॉरंटीन किया गया है। साथ ही थाने में एक अन्य मामले में तीन आरोपी भी गिरफ्तार किए गए थे।

कोरोना पॉजिटिव आने वाले आरोपी को इनके साथ एक बैरक में रखा गया, इस कारण इन तीनों आरोपियों को भी अस्पताल में क्वॉरंटीन किया गया है। पॉजिटिव आने वाले आरोपी को बांगड़ अस्पताल में भेजा गया है। सभी आरोपियों व सम्पर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच के लिए सैम्पल भेजा गया है। थानाधिकारी सवाई सिंह के अनुसार थाने को सेनेटाइज किया गया है। पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार है।

तीसरा थाना, जहां कोरोना पॉजिटिव आरोपी
पाली में कोरोना संक्रमण फैलने के बाद यह तीसरा थाना है, जहां कोरोना के मरीज आरोपी ही निकले। इससे पहले सोजत में हत्या का आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद बीस पुलिसकर्मियों को क्वॉरंटीन किया गया था। इसके अलावा सिरियारी थाने में भी एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद पुलिसकर्मियों को क्वॉरंटीन किया गया था।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned