scriptAfter beating the police in Pali, the young man ate poison | पुलिस पर आरोप, युवक ने खाया जहर, चौकी प्रभारी लाइन हाजिर | Patrika News

पुलिस पर आरोप, युवक ने खाया जहर, चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

- मोबाइल चोरी के मामले में पूछताछ के लिए युवक को लाई थी नया बस स्टैण्ड चौकी पुलिस
- परिजनों का आरोप- पुलिस ने युवक को पीटा, इसलिए आहत होकर खाया जहर
- नया बस स्टैंड चौकी प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पाली

Updated: March 29, 2022 09:22:31 pm

पाली। मोबाइल चोरी के एक मामले में नया बस स्टैण्ड पुलिस चौकी पर पूछताछ के लिए लाए गए एक युवक से पुलिस ने मारपीट कर दी। इससे आहत होकर युवक ने अपने घर जाकर सल्फास की गोलियां खा ली। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। युवक को गंभीर हालत में जोधपुर रैफर किया गया। बांगड़ अस्पताल में परिजनों ने चौकी प्रभारी पर मारपीट का आरोप लगाकर हंगामा किया। इधर, नया बस स्टैण्ड पुलिस चौकी प्रभारी व एएसआई ओमप्रकाश चौधरी के खिलाफ युवक की बहन ने मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने चौकी प्रभारी ओमप्रकाश को लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। युवक का उपचार जोधपुर के अस्पताल में जारी है, उसकी हालत गंभीर है।
पुलिस पर आरोप, युवक ने खाया जहर, चौकी प्रभारी लाइन हाजिर
पुलिस पर आरोप, युवक ने खाया जहर, चौकी प्रभारी लाइन हाजिर
युवक से मिला था चोरी का मोबाइल
पाली सीओ सिटी अनिल सारण व कोतवाल सुरेश चौधरी ने बताया कि राहुल नाम के लड़के ने मोबाइल चोरी की मौखिक सूचना पुलिस को दी थी। मामले में केशव नगर निवासी मुकुन सिंह पुत्र नाथू सिंह राजपूत को पूछताछ के लिए नया बस स्टैण्ड पुलिस चौकी लाया गया। इस दौरान मुकन सिंह से चोरी हुआ मोबाइल भी मिल गया, पुलिस ने परिजनों को बुलाकर समझाइश की और मोबाइल मालिक ने रिपोर्ट देने से मना कर दिया। पूछताछ के बाद मुकनसिंह को छोड़ दिया गया। मुकन सिंह ने मंगलवार को अपने घर पर सल्फास की गोलियां खा ली। परिजन उपचार के लिए बांगड़ हॉस्पिटल लेकर गए। प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जोधपुर रैफर किया गया।
हॉस्पिटल में परिजनों का हंगामा
बांगड़ अस्पताल में मुकन सिंह के परिजनों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने बस स्टैंड चौकी प्रभारी ओमप्रकाश पर मारपीट का आरोप लगाते हुए हॉस्पिटल में हंगामा कर दिया। परिजनों का कहना है कि पुलिस पूछताछ के दौरान युवक से मारपीट की गई, इससे आहत होकर उसने सल्फास की गालियां खा ली। सूचना पर सीओ सिटी अनिल सारण भी पहुंचे और परिजनों को समझाया। पार्षद हकीम भाई ने मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.