VIDEO : पाली : अपना घर आश्रम की एंबुलेंस ऊंट से टकराकर सूखी नहर में गिरी, दो की मौत 5 घायल

- मेहसाणा गुजरात से भरतपुर जा रही थी एंबुलेंस
- बिरामी गांव के निकट हुआ हादसा

By: Suresh Hemnani

Published: 18 Sep 2020, 05:13 PM IST

पाली/सांडेराव। ब्यावर-पिंडवाड़ा हाइवे पर सांडेराव थाना क्षेत्र के बिरामी गांव के निकट ऊंट से टकराने के बाद अपना घर आश्रम की एंबुलेंस सडक़ किनारे जवाई सूखी नहर में पलट गई। हादसे में एम्बुलेंस सवार दो प्रभु की मौत हो गई। जबकि 5 जने घायल हो गए। उन्हें पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। यह एम्बुलेंस पांच प्रभु को लेकर मेहसाणा अपना घर आश्रम से भरतपुर जा रही थी।

सुबह साढ़े छह बजे हुआ हादसा
सांडेराव थानाधिकारी धोलाराम परिहार के अनुसार भरतपुर अपना घर आश्रम की एंबुलेंस गुजरात के मेहसाणा से मानसिक रूप से कमजोर पांच प्रभु को भरतपुर आश्रम जा रही थी। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे बिरामी टोल नाका के निकट एंबुलेंस के आगे ऊंट आ गया, ऊंट को बचाने के फेर में एम्बुलेंस ऊंट से टकराकर पास की सूखी नहर में जा गिरी। हादसे में प्रभु अशोक व शंकर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रभु सीनू, कालू व राज संतोष, सेवादार मोहरसिंह व एम्बुलेंस चालक नासिर खान घायल हो गए।

सूचना पर सांडेराव थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने ही पाली अपना घर आश्रम के अध्यक्ष अमर चंद बोहरा सहित कई पदाधिकारी भी अस्पताल पहुंच गए।

Show More
Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned