scriptइस गांव के मरीजों को अब तुरंत मिलेगी वाहन की सुविधा | Ambulance will be presented in Patwa village of Pali district | Patrika News

इस गांव के मरीजों को अब तुरंत मिलेगी वाहन की सुविधा

locationपालीPublished: Mar 14, 2020 06:31:47 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के तखतगढ़ में एम्बुलेंस लेकर पहुंचे दानदाता

इस गांव के मरीजों को अब तुरंत मिलेगी वाहन की सुविधा

इस गांव के मरीजों को अब तुरंत मिलेगी वाहन की सुविधा

पाली/पावा। जिले के तखतगढ़ के समीप पावटा (आहोर) ग्राम में भामाशाह संतोषसिंह पुत्र पुखराजसिंह राजपुरोहित पलासिया की ओर से रविवार को ग्राम पंचायत पावटा को एम्बुलेंस भेंट की जाएगी। शनिवार को एम्बुलेंस लेकर तखतगढ़़ चौराहे पहुंचे दानदाता ने बताया कि यह एम्बुलेंस मानव सेवा के लिए काम आएगी।
मानव सेवा संस्थान के अध्यक्ष व सरपंच तेजसिंह बालोत ने बताया कि इस एम्बुलेंस का संचालन मानव सेवा संस्थान द्वारा संचालित किया जाएगा। संस्थान में 11 सदस्यों की कमेटी बनाई जाएगी। जिसमें अध्यक्ष एवं कमेटी के तत्वावधान में एंबुलेंस का संचालन होगा। रविवार को यह एम्बुलेंस ग्राम पंचायत पाटवा को भेंट की जाएगी। इससे पाटवा के साथ आसपास के ग्रामीण मरीजों को अस्पताल पहुंचाने में सुविधा मिलना शुरू हो जाएगी।
इसके साथ ही पावटा गांव में भामाशाह अमेरिका हाल पलासिया खुर्द निवासी बाबूसिंह द्वारा शव रखने का डी फ्रिज भी रविवार को भेंट किया जाएगा। इस मौके पर हड़मतसिंह, सुरेशकुमार गोमतीबाल, हरिसिंह, पुष्पेंद्र सिंह, खीमसिंह, लालसिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे। पूर्व विधायक आहोर शंकरसिंह राजपुरोहित ने भामाशाह का हौसला अफजाई किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो