scriptनिजी कॉलेज में हुई चोरी का राजफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद | Arrested of theft accused in private college of Sendra area of Pali | Patrika News
पाली

निजी कॉलेज में हुई चोरी का राजफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

-पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सराधना स्थित निजी कॉलेज में चोरी का मामला

पालीAug 12, 2020 / 07:36 pm

Suresh Hemnani

निजी कॉलेज में हुई चोरी का राजफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

निजी कॉलेज में हुई चोरी का राजफाश, दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

पाली/रायपुर मारवाड़। जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सराधना स्थित निजी कॉलेज में पिछले माह हुई चोरी का पुलिस ने बुधवार को राजफाश कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। अब पुलिस चोरी की अन्य वारदातो को लेकर आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।
थानाधिकारी प्रेमाराम विश्नोई के अनुसार फोरलेन से सटे सराधना स्थित कॉलेज के गार्ड कोसेलाव निवासी बलदेव गुर्जर ने 29जुलाई को रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि 28जुलाई की रात अज्ञात चोरो ने कॉलेज परिसर में स्थित गेस्ट हाउस का ताला तोड़ इनवेटर, दो बड़ी बेट्री, कम्प्यूटर, स्पीकर सहित इलेक्ट्रीक का अन्य सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ अज्ञात चोरो की पहचान की। पुलिस ने ब्यावर के नाड़ी निवासी रहमान पुत्र सुल्तान मेहरात व ढोसला निवासी प्रकाशसिंह पुत्र रामसिंह रावत को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की। जिसमें इन दोनों युवकों ने उक्त वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने रहमान व प्रकाश की निशाहदेही पर चोरी का सामान बरामद कर लिया।
उठ सकता है अन्य वारदातों से पर्दा
थानाधिकारी विश्नोई ने बताया कि दोनों युवक ब्यावर के पेशेवर चोर है। ये चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद आधे दाम में चोरी का माल बेच दिया करते है। जो पैसे हाथ लगते है उसे एश मौज में उडा देते है। पुलिस ने इन दोनों के आपराधिक रिकॉर्ड को लेकर भी ब्यावर सदर थाने में सम्पर्क किया है। पुलिस को उम्मीद है कि चोरी की अन्य वारदातों से भी पर्दा उठ सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो