scriptAttack on the police who went to catch the accused | आरोपितों को पकडऩे गई पुलिस पर हमला | Patrika News

आरोपितों को पकडऩे गई पुलिस पर हमला

बचाव में आए एएसआई घायल

पाली

Updated: December 05, 2021 07:37:30 pm

सुमेरपुर। सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बिसलपुर गांव में शनिवार शाम मारपीट के मामले में आरोपितों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर परिवादी पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से पुलिस एक बारगी चकित हो गई। हमले में एक एएसआई घायल हुए और निजी कार को भी नुकसान हुआ है।
पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के बिसलपुर गांव में पिछले दिनों एक हिस्ट्रीशीटर के भाई ने गांव में एक दुकान पर जाकर मारपीट व तोडफ़ोड़ की थी। जिसका मुकदमा सुमेरपुर थाने में दर्ज करवाया था। मामले में ३ आरोपितों को पहले गिरफ्तार कर दिया था। एक आरोपित को गिरफ्तार करने जवाईबंाध पुलिस चौकी प्रभारी भगवतसिंह के नेतृत्व में निजी कार से रवाना हुए। पुलिस ने गांव में पहुंचकर आरोपितों के साथ सह आरोपितों को गिरफ्तार कर गाड़ी में बैठा दिया। इधर, पुलिस के आने की जानकारी परिवादी पक्ष को मिलने पर बलवना में आयोजित विवाह समारोह में आए समाज के लोग भी पहुंच गए। लम्बे समय से हिस्ट्रीशिटर का आंतक चलने से परेशान परिवादी पक्ष से जुड़े लोगों ने आरोपितों को सबक सिखाने के उद्देश्य से गाड़ी पर हमला कर दिया। बीच बचाव में आए जवाईबांध चौकी प्रभारी भगवतसिंह भी परिवादी पक्ष के गुस्से का शिकार हो गए। हमले में एएसआई घायल हो गए।
आरोपितों को पकडऩे गई पुलिस पर हमला
आरोपितों को पकडऩे गई पुलिस पर हमला

आला अधिकारी पहुंचे मौके पर


जानकारी मिलने पर सुमेरपुर सीओ रजत विश्नोई व थानाप्रभारी रामेश्वर भाटी मय दल मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की पूरी जानकारी ली। ग्रामीणों ने भी कुछ लोगों के आंतक से हो रही परेशानी से अवगत करवाया। ग्रामीणों ने अधिकारियों को बताया कि लम्बे समय से इन समाज कंटकोंसे लोग परेशान है, लेकिन पुलिस इस ओर गंभीरता के साथ ध्यान नहीं दे रही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.