scriptBabra police outpost in-charge arrested for taking bribe 40 thousand | खेत से अवैध बजरी भरवाने के लिए मांगी बंधी, बाबरा पुलिस चौकी प्रभारी 40 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार | Patrika News

खेत से अवैध बजरी भरवाने के लिए मांगी बंधी, बाबरा पुलिस चौकी प्रभारी 40 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार

- अजमेर एसीबी की पाली में कार्रवाई
- मासिक बंधी के खेल का राजफाश

पाली

Updated: May 02, 2022 10:27:18 pm

पाली/बाबरा। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अजमेर की टीम ने सोमवार रात पाली जिले के रास थाना क्षेत्र के बाबरा पुलिस चौकी प्रभारी व एएसआई भागचंद शर्मा को बाबरा पुलिस चौकी परिसर में चालीस हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। यह रिश्वत अवैध बजरी खनन निर्बाध रखने व अवैध तरीके से बजरी के डम्पर व ट्रैक्टर भरवाने के एवज में मासिक बंधी के रूप में मांगी गई थी।
खेत से अवैध बजरी भरवाने के लिए मांगी बंधी, बाबरा पुलिस चौकी प्रभारी 40 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार
खेत से अवैध बजरी भरवाने के लिए मांगी बंधी, बाबरा पुलिस चौकी प्रभारी 40 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार
बजरी के डम्पर निर्बाध भरवाने के एवज में मांगी मासिक बंधी
एसीबी अजमेर के डीआईजी समीर कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि परिवादी के खेत से बजरी के डम्पर, ट्रैक्टर भरवाने के एवज में एएसआई व बाबरा पुलिस चौकी प्रभारी भागचंद पुत्र भंवरलाल शर्मा ने परिवादी से पचास हजार रुपए मासिक बंधी मांगी। चालीस हजार रुपए में सौदा तय हुआ। परिवादी ने इसकी शिकायत एसीबी से की। एसीबी की टीम ने एएसआई भागचंद को चालीस हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। यह राशि चौकी के कक्ष में ली। देर रात तक कार्रवाई जारी थी। कार्रवाई में अजमेर एसीबी के सीओ प्रभुलाल कुमावत, एएसपी सतनाम ङ्क्षसह शामिल रहे।
पहले ही बंद करवा दी आसपास की दुकानें
एसीबी ने कार्रवाई से पहले चौकी के आसपास की दुकानों को आधा घंटे पहले बंद करवा दिया, ताकि कार्रवाई में किसी प्रकार की बाधा नहीं पहुंचे। एसीबी की कार्रवाई से चौकी में पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।
बजरी का खेल, पुलिस की मिलीभगत
रास थाना क्षेत्र में बजरी का खेल लम्बे समय से चल रहा है। पहले भी पुलिस पर बजरी माफिया के साथ मिलीभगत के आरोप लग चुके हैं। यहां पुलिस की मिलीभगत से बड़े स्तर पर बजरी का खनन व परिवहन होता है। आखिरकार एसीबी ने कार्रवाई की।
बंधी नहीं दी तो गत दिनों किया था डम्पर सीज
एसीबी ने बताया कि चौकी प्रभारी भागचंद बजरी खनन करने वालों से लगातार मासिक बंधी मांग रहा था। गत दिनों बंधी नहीं देने पर चौकी प्रभारी ने एक डम्पर भी सीज किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

भाजपा में कांग्रेसवादः कांग्रेस के वो चार नेता जिन्होंने BJP में शामिल होकर पाई मुख्यमंत्री की कुर्सीत्रिपुरा: डॉ. माणिक साहा बने त्रिपुरा के नए सीएम, राजभवन में ली शपथWeather Update: उत्तर भारत में भीषण गर्मी और उमस ने किया बेहाल, जानें कब होगी बारिशअसम में लगातार हो रही बारिश, कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, हाफलोंग में भूस्खलन से 3 लोगों की मौतCongress Chintan Shivir 2022 : आज राहुल गांधी के भाषण पर निगाह, स्वीकार कर सकते हैं अध्यक्ष बनने का अनुरोध?Congress Chintan Shivir 2022 : आज बनेगा सामूहिक ड्रॉफ्ट, कांग्रेस कार्यसमिति करेगी निर्णयइमरान खान ने कहा मेरे खिलाफ देश के अंदर व बाहर हो रही हत्या की साजिशअमरीकाः न्यूयॉर्क के सुपरमार्केंट में गोलीबारी, 10 लोगों की मौत, जानिए पहले कब-कब हुए ऐसे हमले
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.