VIDEO : पाली में दो बैंकों के कार्मिक मिले पॉजिटिव, मचा हड़कंप, प्रशासन ने बैंक करवाए सील

-दोनों बैंकों से एक-एक कर्मचारी आया था पॉजिटिव
-चिकित्सा विभाग की टीम ने अन्य कर्मचारियों के लिए सेंपल

By: Suresh Hemnani

Published: 22 Jun 2020, 02:19 PM IST

पाली। जिले में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही। बीते दिन जिले में 30 पॉजिटिव मरीज मिले थे। इनमें दो मरीज बैंक कर्मी भी शामिल हैं। जिला प्रशासन ने इन दोनों बैंकों को सील करवा दिया। वहीं सोमवार को चिकित्सा विभाग की टीम ने अन्य कर्मचारियों के सेंपल लिए हैं। जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है।

शहर में लगातार कोरोना पीडि़तों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। बीते दिन शहर की दो बैंकों के एक-एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर जिला प्रशासन ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया और एचडीएफसी बैंक को सील कर दिया। सोमवार को दोनों बैंकों के कर्मचारियों के चिकित्सा विभाग की टीम ने सेंपल लिए। जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है। रिपोर्ट आने तक दोनों बैंकों में काम-काज बंद रहेगा।

अब तक 25 हजार लिए गए सैम्पल
जिले में रविवार को 330 सैम्पल लिए गए है। अब तक 25 हजार 709 सैम्पल लिए जा चुके है। इनमें से 23 हजार 235 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 831 सैम्पल की रिपोर्ट आना बाकी है। अभी पाली जिला अस्पताल में 32, सोजत अस्पताल में 13 तथा कोविड़ केयर सेंटर में 143 मरीज भर्ती है। जिले में अब तक 17 हजार 787 प्रवासियों के सैम्पल लिए गए है। अब तक 567 प्रवासी नागरिक पॉजिटिव आए है।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned