scriptVIDEO : बेंगलुरु से प्रवासियों लेकर पाली पहुंची श्रमिक ट्रेन | Bengaluru Shramik special train reached Pali railway station | Patrika News

VIDEO : बेंगलुरु से प्रवासियों लेकर पाली पहुंची श्रमिक ट्रेन

locationपालीPublished: May 29, 2020 07:47:20 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-530 प्रवासियों को रोडवेज की अलग-अलग बसों से भेजा घर

VIDEO : बेंगलुरु से प्रवासियों लेकर पाली पहुंची श्रमिक ट्रेन

VIDEO : बेंगलुरु से प्रवासियों लेकर पाली पहुंची श्रमिक ट्रेन

पाली। Migrant labors Return Pali : लॉकडाउन के कारण बेंगलुरु में फंसे करीब 530 प्रवासी को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन जो शुक्रवार को पाली रेलवे स्टेशन पहुंची। जहां पर सभी यात्रियों की चिकित्सा विभाग की टीम ने स्कैनिंग की। इसके बाद सभी को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ रोडवेज की अलग-अलग बसों से घर के लिए रवाना किया गया।
यात्रियों ने बताया कि लॉकडाउन के कारण उनको परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। किसी को परिजनों की चिंता तो किसी को काम बंद होने के कारण बेरोजगारी वापस घर ले आई। इस ट्रेन से आए यात्रियों की खुशी का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेन के पाली रेलवे स्टेशन पहुंचते ही भारत माता की जय का स्वर गूंज उठा। लोगों ने ट्रेन से उतरते ही मातृ भूमि को नमन किया। इसके बाद बसों से घरों के लिए रवाना हुए।
चाय-नाश्ता करवाकर किया रवाना
अतिरिक्त जिला कलक्टर वीरेन्द्रसिंह चौधरी के नेतृत्व में चिकित्सा टीमों ने यात्रियों का स्वास्थ्य परीक्षण कर स्क्रीनिंग की। इसके बाद यात्रियों के चाय-नाश्ते की व्यवस्था की गई। इस मौके विधायक ज्ञानचन्द पारख, पार्षद राकेश भाटी, महेन्द्र बोहरा, मूलसिंह भाटी, डीआइजी स्टाम्प सावन कुमार चायल, नगर परिषद आयुक्त आशुतोष आचार्य, मनोज जैन व हिमांशु मौजूद रहे।
बसों से किया रवाना
जिला प्रशासन की ओर से 13 रोडवेज बसों से पाली के 487 यात्रियों का भेजा गया। कोटा के 5, सवाई माधोपुर के एक, भीलवाड़ा के 16, अजमेर के एक, चितौडगढ़़ के एक, बारां के एक, राजसमंद के 3, करौली के 3, बाड़मेर के 4, जालोर के 8 लोगों को गृह स्थान के लिए बसों से रवाना किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो