scriptसडक़ पर कोरोना से जंग लड़ रहे पुलिस के जवानों के लिए आगे आए भामाशाह, एसपी ने जाना जवानों का हाल | Bhamashahs assisted police personnel during the lock down in Pali | Patrika News

सडक़ पर कोरोना से जंग लड़ रहे पुलिस के जवानों के लिए आगे आए भामाशाह, एसपी ने जाना जवानों का हाल

locationपालीPublished: Mar 26, 2020 08:20:21 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– हर नाके पर तैनात पुलिसकर्मी के लिए खाने-पीने व चाय की व्यवस्था- एसपी ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

सडक़ पर कोरोना से जंग लड़ रहे पुलिस के जवानों के लिए आगे आए भामाशाह, एसपी ने जाना जवानों का हाल

सडक़ पर कोरोना से जंग लड़ रहे पुलिस के जवानों के लिए आगे आए भामाशाह, एसपी ने जाना जवानों का हाल

पाली। कोरोना वायरस के दौरान लॉक डाउन के चलते पुलिसकर्मी सडक़ पर 8 घंटे ड्यूटी कर रहे हैंए ऐसे में उनके लिए खाने-पीने व पानी की व्यवस्था के लिए शहर के भामाशाह आगे आए हैं। पुलिस महकमा व भामाशाहो के सहयोग से गुरुवार को पुलिसकर्मियों व होमगार्ड के जवानों के लिए खाने के पैकेट्स, मास्क, सैनिटाइजर व अन्य व्यवस्थाओं का प्रबंध किया गया।
एसपी ऑफिस से रवाना किया पैकेट्स
पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी व एएसपी रामेश्वर लाल मेघवाल ने बताया कि इन दिनों शहर में लॉक डाउन चल रहा है और पुलिसकर्मी लगातार नाकों पर खड़े होकर अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। डीजीपी भूपेंद्रसिंह यादव के निर्देश पर इन पुलिसकर्मियों के लिए ड्यूटी पर ही दो समय चाय, पानी के कैंपर, मास्क, खाने के पैकेट और सैनिटाइजर की बोतल भामाशाहों द्वारा उपलब्ध कराई गई। जो इन्हें लगातार उपलब्ध होती रहेगी।
इस कार्यक्रम की शुरुआत के दौरान एसपी कोटोकी, उपखंड अधिकारी रोहिताश सिंह तोमर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर मेघवाल सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। इन व्यवस्थाओं के लिए पुलिस की वैन रवाना की गई। एसपी ने बताया कि पुलिस के हर नाके पर जवानों को पानी का कैंपर मिलेगा। वहीं चाय नाश्ता की व्यवस्था होगी, ताकि जवान परेशान ना हो। उनकी सुरक्षा के लिए मास्क व सैनिटाइजर भी वितरित किए गए। साथ ही उन्हें खुद का ख्याल रखने को कहा गया है।
पुलिस नाकों पर गए एसपी, पूछे हाल-चाल
पुलिस अधीक्षक कोटोकी दोपहर में शहर के पुलिस नाकों पर गए और वहां तैनात पुलिसकर्मियों से बात की। उन्होंने पुलिसकर्मियों की समस्याओं व कामकाज के बारे में पूछा। साथ ही उनसे हर समय अलर्ट रहने और खुद का ख्याल रखने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो