भुज-दादर एक्सप्रेस ट्रेन में बिना कपड़े महिला का मिला शव

भुज-दादर एक्सप्रेस ट्रेन में बिना कपड़े महिला का मिला शव

Suresh Hemnani | Publish: Dec, 08 2018 09:35:03 PM (IST) Pali, Pali, Rajasthan, India

- पाली जिले के इंदरवाड़ा गांव की विवाहिता का कल पहुंचेगा शव

पाली/ मुंबई। सूरत से मुंबई के लिए निकली 40 वर्षीय विवाहिता की भुज-दादर सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन के महिला डिब्बे में शुक्रवार सुबह 11 से 12 बजे के बीच गला काट कर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार भुज-दादर सुपरफास्ट एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय 12 बजकर10 मिनट पर दादर पहुंची। रेलवे कर्मचारी गाड़ी की जांच करते हुए जब महिला डिब्बे तक पहुंचा तो डिब्बे में खून से लथपथ महिला की लाश देख कर घबराहट में बाहर भागा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक जांच में यह लूट का मामला नजर आ रहा है।

मुंबई सेन्ट्रल जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र धिवार ने बताया कि पाली सोमेसर के निकट इंदरवाड़ा गांव दरिया पत्नी देवी शंकर चौधरी यह महिला सूरत से ट्रेन में चढ़ी थी। दरिया देवी सूरत की रहने वाली थी। वह वडाला में रहने वाली अपनी बहन से मिलने जा रही थी। दरिया देवी का पति सूरत में एक कपड़े की दुकान में काम करता है। धिवार ने बताया कि यह गाड़ी सूरत के बाद वसई, बोरीवली और फिर दादर में रुकती है। यह महिला डिब्बा ट्रेन के पिछले हिस्से में था, इसमें 20 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। सीसीटीवी में बोरीवली में चार महिलाओं को उतरते हुए देखा गया है। बाकी के स्टेशनों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

ससुराल आज पहुंचेगा शव
दरिया देवी का ससुराल रानी थाना क्षेत्र के इंदरवाड़ा में है। परिजन सूरत से उसका शव लेकर रवाना हो गए। रविवार सुबह वे इंदरवाड़ा पहुंचेंगे। गांव में शोक है। परिजनों विलाप कर रहे है।

पावा गांव में घरेलू गैस सिलेंडर में लगी आग
पाली। तखतगढ़ के समीपवर्ती पावा गांव के वेनाराम मेघवाल के मकान में शनिवार शाम को घरेलू गैस सिलेंडर में आग लगी गई। आग ने कुछ ही समय में पूर्ण टंकी को घेर लिया। करीब आधा घंटे तक आग से सिलेंडर धधकता रहा। बाद में ग्रामीणों ने पेट्रोल पंप से आग बुझाने के संयत्र से आग पर काबू पाया। आग से कोई हताहत नहीं हुआ है। गैस सर्विस के प्रबंधक दलपतसिंह ने बताया कि आग की सूचना पर कर्मचारी को मौके पर भेजा गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned