scriptबाइक-मोपेड की टक्कर में बाइक चालक मौत, दो घायल | Bike driver killed in bike-moped collision in Takhatgarh area of Pali | Patrika News

बाइक-मोपेड की टक्कर में बाइक चालक मौत, दो घायल

locationपालीPublished: Feb 22, 2021 09:26:41 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पाली जिले के तखतगढ़ क्षेत्र के कोसेलाव के हिंगोटिया मार्ग की घटना

बाइक-मोपेड की टक्कर में बाइक चालक मौत, दो घायल

बाइक-मोपेड की टक्कर में बाइक चालक मौत, दो घायल

पाली/पावा। जिले के तखतगढ़ क्षेत्र के कोसेलाव के हिंगोटिया मार्ग पर सोमवार शाम को मोपेड व बाइक की टक्कर से बाइक चालक का सुमेरपुर में उपचार के दौरान दम टूट गया। शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा।
कोसेलाव चौकी प्रभारी रामसिंह ने बताया कि सोमवार शाम को कोसेलाव निवासी मोडाराम माली व उसका सहयोगी भोमाराम मेघवाल, जो हिंगोटिया हनुमान मार्ग से कोसेलाव की तरफ जा रहे थे। तभी अचानक मोपेड अनियंत्रित हो गई। अचानक मोपेड सामने बाइक से जा टकराई। ऐसे में बाइक चालक चाणौद निवासी शाजीद 21 पुत्र साबिर मोहम्मद सहित तीनों जने घायल हो गए। घटना के बाद राहगीरों ने तीनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। शाजीद को गंभीरावस्था में उसे सुमेरपुर रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान शाजीद का दम टूट गया।
ट्रेन में यात्रा के दौरान महिला की मौत
मारवाड़ जंक्शन। ट्रेन में यात्रा के दौरान एक महिला की तबीयत खराब हो गई। जिसे मारवाड़ जंक्शन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र एम्बुलेंस से ले गए। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
जीआरपी पुलिस के अनुसार राजकोट निवासी बीना (57) पत्नी राजेन्द्रसिंह राजपूत दिल्ली-पोरबंदर ट्रेन के बी-5 कोच मे अपने दो पुत्रों के साथ जयपुर से राजकोट जा रही थी। ब्यावर से अमरपुरा के बीच बाथरूम कर लौटने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। उनके शरीर में किसी तरह की हरकत नहीं देख उनके पुत्रों ने टीटी को सूचना दी। टीटी ने मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन पर सूचना दी। स्टेशन पर ट्रेन रूकते ही 108 की सहायता से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो