VIDEO : पाली : कार में सवार होकर आए थे लुटेरे, बाइक चालक से की दो लाख की लूट, मामला दर्ज

-सीओ ने किया मौका मुआयना
-जिले के तखतगढ़ कस्बे के नयाखेड़ा-पादरली मार्ग का मामला

By: Suresh Hemnani

Published: 17 Feb 2021, 07:25 PM IST

पाली/पावा। जिले के तखतगढ़ कस्बे के नयाखेड़ा-पादरली मार्ग पर कार में सवार होकर आए दो युवकों ने बाइक चालक के लाठियों से हाथ पैर तोडकऱ दो लाख रूपए लूटकर फरार हो गए। वारदात के दौरान आरोपियों ने बाइक चालक को अधमरा समझकर मौके से भाग छूटे। जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र के वल्दरा निवासी एक युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बाइक चालक सुमेरपुर अस्पताल में उपचाराधीन है। घटना की सूचना के बाद सीओ सुमेरपुर ने मौका मुआयना किया।

तखतगढ़ थाने के कार्यवाहक प्रभारी निर्मल कुमार खत्री ने बताया कि जालोर जिले के आहोर थाना क्षेत्र के वल्दरा निवासी मोडाराम पुत्र मांगीलाल मीना ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि सोमवार रात को उसके पिता मांगीलाल सुमेरपुर से वाया तखतगढ़ होकर वल्दरा गांव आ रहे थे। तभी तखतगढ़ कस्बे के नयाखेड़ा-पादरली मार्ग पर एक सफेद रंग की मारूती में सवार अज्ञात व्यक्ति ने कार से नीचे उतरकर उसके सिर पर लाठी से वार किया।

हेलमेट के कारण बचाव होने के बाद उसके हाथों व पैरों पर वारकर बाइक चालक पिता के कब्जे से दो लाख रूपए लूट कर ले गए। घटना के बाद राहगिरों ने उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सुमेरपुर रेफर किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned