VIDEO : पाली : ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, अनियंत्रित ट्रेलर से दो विद्युत पोल भी क्षतिग्रस्त

-जिले के रास कस्बे के ब्यावर मार्ग स्थित विकट मोड पर हुआ हादसा

By: Suresh Hemnani

Published: 18 Dec 2020, 07:45 PM IST

पाली/बाबरा। जिले के रास कस्बे के ब्यावर मार्ग स्थित विकट मोड़ में सीमेंट के कट्टों से लदे एक ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत दर्दनाक हो गई। अनियंत्रित ट्रेलर ने सडक़ किनारे बिजली के दो पोल भी तोड़ दिए। खंभों के करंट से खेत की बाड़ भी जल गई। हादसे के दौरान अनियंत्रित ट्रेलर सडक़ किनारे खेत में जा पलटा। इससे सीमेंट के कट्टे बिखर गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी भीड़ जुट गई।

जैतारण वृ्त्ताधिकारी सुरेशकुमार ने बताया कि रास थाना क्षेत्र के एक सीमेंट फैक्ट्री से सीमेंट बैग भरकर रवाना हुआ। ब्यावर मार्ग पर एक मोड़ में ट्रेलर अनियंत्रित हो गया। टे्रलर ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। मोटरसाइकिल सवार रास निवासी इमरान (20) पुत्र इमामुद्दीन कुरैशी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ट्रेलर की टक्कर से बिजली के दो पोल भी टुट गए। सूचना मिलते ही रास थाने से एएसआई डगराराम मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक का शव राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

ट्रेलर पलटा, हाइड्रो मशीन से हटाए कट्टे
सीमेंट के कट़्टों से भरा ट्रेलर हादसे के दौरान खेत में जाकर पलट गया। टे्रलर के पास ही जूते पड़े मिले। इससे ग्रामीणों ने आशंका जताई कि कट्टों के नीचे भी कोई दबा हो सकता है। जैतारण वृत्ताधिकारी सुरेश कुमार, एएसआई डगराराम सहित पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में हाइड्रो मशीन मंगाई गई। मशीन से कट्टे हटाए गए। काफी देर तक ऑपरेशन चला। हालांकि, कट्टों के नीचे कोई नहीं मिला तो पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned