scriptपुल पर बाइक फिसलने से सवार तीन युवक उछले, दो की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल | bike slipped accident Painful death of 2, severely injured one | Patrika News

पुल पर बाइक फिसलने से सवार तीन युवक उछले, दो की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल

locationपालीPublished: Jun 27, 2019 01:28:39 am

Submitted by:

abdul bari

बाइक स्लीप ( bike slipped accident ) होने से तीनों युवक उछल कर दूर जा गिरे। हादसे के दौरान सिर में गंभीर चोट लगने से गुड़लाई गांव के बलवंत मीणा व जीवाराम चौकीदार की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रुप से घायल तेजाराम सरगरा को पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पाली.

गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र के गुड़लाई गांव में बरसाती नाले के पुल पर बुधवार रात को बेकाबू होकर बाइक स्लीप ( bike slipped accident ) होने से तीनों युवक उछल कर दूर जा गिरे। हादसे के दौरान सिर में गंभीर चोट लगने से गुड़लाई गांव के बलवंत मीणा व जीवाराम चौकीदार की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रुप से घायल तेजाराम सरगरा को ( bike accident ) पाली के बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया।
गुड़ा एंदला थाना प्रभारी चंद्रसिंह भाटी ने बताया कि गुड़लाई निवासी बलवंत मीणा पुत्र जोगाराम अपने दोस्त जीवाराम चौकीदार पुत्र शेषाराम के साथ बुधवार रात को पाली से घर लौट रहा था। रास्ते में ( Road Accident In Sri Ganganagar ) गांव का तेजाराम हीरागर पुत्र बाबूलाल भी गांव जाने के लिए उनकी बाइक पर बैठ गया। रात करीब 11 बजे गुड़लाई गांव में बरसाती नाले की रपट में अचानक बेकाबू बाइक स्लीप हो गई। ( road accident in rajasthan ) इससे तीनों युवक उछल कर गिर गए। हादसे में बलवंत मीणा तथा जीवाराम चौकीदार की मौके पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रुप से घायल तेजाराम को इमरजेंसी 108 के ईएमटी नरेंद्र कीर की टीम ने बांगड़ अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने दोनों शव मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना देकर बुलाया है। गंभीर रुप से घायल तेजाराम की हालत देर रात तक स्थिर बनी हुई थी।
बारिश के पानी से फिसली की बाइक

मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि गुडा एंदला क्षेत्र में रात को बारिश हुई थी। इस कारण सड़क पर पानी था। बरसाती नाले में पानी के कारण हादसा हुआ। बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। ( प्रतीकात्मक फोटो )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो