पाली : दिनदहाड़े बाइक चोरी, सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर

-कस्बे में बारह दिन में तीसरी घटना

By: Suresh Hemnani

Updated: 04 Jul 2020, 06:47 PM IST

पाली/राणावास। Bike theft case in Pali : जिले के राणावास कस्बे में बाइक चोरी की घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। कस्बे में बारह दिनों में तीसरी बार चोरी की घटना हुई है। वहीं तीन दिनों में यह दूसरी बार चोरी घटना हुई है। आए दिन बाइक चोरी की वारदातों से लोगों में आक्रोश है। शनिवार को दिनदहाड़े दुकान के बाहर खड़ी पेशन प्रो बाइक चोरी हो गई। दुकान के पास ही लगे बाहर सीसीटीवी फुटेज [ Cctv footage ] में चोर बाइक को लेकर सिंचाणा मार्ग की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर डेढ बजे के करीब चौकडिय़ा राजकीय विद्यालय प्रधानाचार्य भैराराम पेशन प्रो बाइक आरजे 22 जीएस 5532 को मिष्ठान भण्डार के बाहर खड़ा करके मिठाई लेने के लिए गए। करीब 2 मिनिट बाद वापस लौटे तो उन्हे बाइक नहीं मिली। आसपास पूछताछ की लेकिन बाइक के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली। भैराराम में तत्काल इसकी सूचना पुलिस चौकी में दी।

इसके बाद आस-पास के दुकानों व मेघवाल छात्रावास के सीसीटीवी फुटेज में अज्ञात व्यक्ति 1 बजकर 46 मिनट पर सिंचाण मार्ग की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है। कस्बे में लगातार हो रही चोरी वारदातों के बावजूद पुलिस अब तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाई है।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned