scriptVIDEO : लॉकडाउन में नशे की लत लगी तो शुरू की बाइक चोरी, गिरफ्तार आरोपी से 9 बाइक बरामद | Bike thief arrested in Jaitaran in Pali district | Patrika News

VIDEO : लॉकडाउन में नशे की लत लगी तो शुरू की बाइक चोरी, गिरफ्तार आरोपी से 9 बाइक बरामद

locationपालीPublished: Mar 04, 2021 09:06:26 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

– पाली जिला व जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र से बाइक चोरी

VIDEO : लॉकडाउन में नशे की लत लगी तो शुरू की बाइक चोरी, गिरफ्तार आरोपी से 9 बाइक बरामद

VIDEO : लॉकडाउन में नशे की लत लगी तो शुरू की बाइक चोरी, गिरफ्तार आरोपी से 9 बाइक बरामद

पाली/जैतारण। लॉकडाउन में काम-धंधा कम हुआ तो एक युवक को नशे की लत लग गई। लत ऐसी लगी कि नशा करने के लिए रुपयों की जरूरत पडऩे लगी तो उसने बाइक चुराना शुरू कर दिया। नशा बढऩे के साथ ही वह एक के बाद एक बाइक चोरी करने लगा। पुलिस ने आरोपी बाइक चोर की तलाश के लिए टीम गठित की। सीसीटीवी फुटेज में आखिरकार आरोपी युवक कैद हो ही गया। इस पर आरोपी को जैतारण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की नौ बाइक बरामद की। ये बाइक उसने पाली व जोधपुर जिले के विभिन्न क्षेत्रों से चुराई थी। पुलिस को इससे और भी वारदातें खुलने की उम्मीद है।
जैतारण वृत्ताधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि जैतारण निवासी राजीव पुत्र तुलसीराम जाट ने गत माह रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि 21 फरवरी की शाम को जैतारण बस स्टैंड से उनकी बाइक चोरी हो गई। मामले के राजफाश के लिए पुलिस की टीम बनाकर जांच शुरू की। साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। संदेह के आधार पर जोधपुर जिले के भोमिया का कैरा भावी (बिलाड़ा) निवासी विनोद (21) पुत्र दलाराम मेघवाल को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने बाइक चोरी करना स्वीकार किया। गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर चोरी की गई नौ बाइक बरामद की।
मास्टर-की से खोलता था लॉक
जैतारण थानाधिकारी सहदेव चौधरी ने बताया कि रैकी कर आरोपी भीड़भाड़ वाले क्षेत्र से बाइक चोरी करना था। वह मास्टर चाबी से लॉक तोडकऱ बाइक चोरी कर ले जाता था। उसे कम कीमत पर बेचकर नशा करने का अपना शौक पूरा करता था।
यहां से चुराई नौ बाइक
आरोपी की निशानदेही पर बरामद की गई बाइक आरोपी ने निमाज, जैतारण बस स्टैण्ड, जैतारण महादेव हॉस्पिटल के सामने से, सोजत सिटी से दो, झाला की चौकी (रायपुर), बिलाड़ा के मैन बाजार से, खारिया मीठापुर (बिलाड़ा), पीपाड़ सिटी कोर्ट के सामने से चुराई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो