VIDEO : निष्ठा रखने वाला कार्यकर्ता ही होगा टिकट का हकदार

-पाली जिले के तखतगढ़ कस्बे में नगरपालिका चुनाव को लेकर भाजपा मंडल की बैठक हुआ आयोजन

By: Suresh Hemnani

Updated: 09 Jan 2021, 07:28 PM IST

पाली/पावा। भाजपा के जिला प्रभारी रविन्द्रसिंह बालावत ने कहा कि पार्टी के प्रति जो निष्ठा रखेगा वह ही टिकट का हकदार रहेगा। वे पाली जिले के तखतगढ़ कस्बे के होली चौक गोगरा मार्ग पर एक निजी भवन में नगरपालिका चुनाव को लेकर आयोजित भाजपा नगर मंडल की बैठक में बोल रहे थे।

बैठक में जिलाध्यक्ष मंशाराम परमार ने कहा कि जिले में हाल ही में हुए पंचायत समिति के चुनावों में दस में से नौ प्रधान भाजपा के बने है। इन पालिका चुनावों में भी पार्टी अध्यक्ष बनाएगी। बैठक में विधायक जोराराम कुमावत ने कहा कि तखतगढ़ लंबे समय से भाजपा का गढ़ है एवं इस बार भी पार्टी का अध्यक्ष बनेगा। इस मौके पर पाली दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष प्रतापसिंह बिठीया ने कहा कि कार्यकत्र्ताओं के पार्टी के प्रति एकता बरकरार रहती है।

इस मौके पर पालिका चुलाव के सह प्रभारी हेमंत राजपुरोहित ने कहा कि पार्टी के सर्वे करके टिक ट का निर्णय लेगी। इस मौके पर संयोजक घीसूलाल मेघवाल, उपाध्यक्ष नारायण कुमावत, जयवर्धन राकांवत, देवेन्द्र सिद्धावत, गुरुदत, मंडल अध्यक्ष मनोज नामा, निर्वतमान पालिकाध्यक्ष रंजनाकुमारी, पूर्व पालिकाध्यक्ष जयंती जैनम, अंबादेवी, पूर्व मंडल अध्यक्ष उम्मेद सोंलकी, देवाराम चौधरी, ललित रांकावत, पंचायत समिति सदस्य लादूराम कुमावत, बालराई सरपंच केसाराम सहित पार्टी के निर्वतमान पार्षद एवं संगठन के पदाधिकारी मौजूद थे। संचालन रमेश राठौड़ ने किया।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned