भाजपा ओबीसी मोर्चा को मजबूत करने पर मंथन

-पाली के आदर्श नगर स्थित रत्नेश्वर महादेव मंदिर परिसर में हुआ भाजपा ओबीसी मोर्चा की बैठक का आयोजन

By: Suresh Hemnani

Published: 04 Mar 2021, 09:00 PM IST

पाली। भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की जिला संरचना बैठक आज रत्नेश्वर महादेव मंदिर आदर्श नगर में हुई। जिसमें ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कोषाध्यक्ष आवड़दान चारण एवं जिला अध्यक्ष मंशाराम परमार ने संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

प्रदेश कोषाध्यक्ष चारण ने ओबीसी मोर्चा को मजबूत करने पर जोर देते हुए पार्टी के निर्देशों की जानकारी दी। जिलाध्यक्ष परमार ने पार्टी की गतिविधियों के संबंध में बताया। प्रवक्ता तिलोक चौधरी ने बताया कि किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष खीमाराम धारिया, शिवजी प्रजापत, पुखराज पटेल, सुरेश चौधरी, तिलोकराम चौधरी, भंवर चौधरी, हेमंत गादाना मौजूद रहे। बैठक के दौरान ओबीसी मोर्चा की कार्यकारिणी पर भी चर्चा की गई। अंत में श्रवण बंजारा ने सभी का आभार जताया।

महंगाई के विरोध में महिला कांग्रेस का धरना प्रदर्शन कल
पाली। देश में पेट्रोल-डीजल और गैस इत्यादि की बढ़ती कीमतों को लेकर महिला कांग्रेस की ओर से शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रेखा परिहार की अगुवाई में दोपहर 12 बजे कलक्ट्रेट के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगी। तत्पश्चात प्रधानमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा। जिलाध्यक्ष परिहार ने बताया कि केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई में इजाफा हो रहा है। विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगी।

Suresh Hemnani
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned