सीएए के समर्थन में दो लाख मिस्ड कॉल कराएगा भाजयुमो

-एक पखवाड़े तक जिलेभर में चलेगा जन-जागरण अभियान [ Public awareness campaign ]

Suresh Hemnani

January, 1408:06 PM

पाली। नागरिकता संशोधित कानून [ Citizenship amended law ] (सीएए) के समर्थन में भारतीय जनता युवा मोर्चा [ Bharatiya Janata Yuva Morcha ] ने जनजागरण अभियान [ Public awareness campaign ] छेड़ा है। इसके तहत एक पखवाड़े में 2 लाख मिस्ड कॉल कराए जाएंगे। आमजन को कानून के प्रति जागरूक करने के लिए पेम्फलेट वितरित करने के अलावा कई गतिविधियों को अंजाम दिया जाएगा। मकर संक्रांति के पर्व [ Makar Sankranti festival ] पर सीएए का समर्थन करने के स्लोगन लिखी पांच सौ पतंगें बांटी गई।

अभियान का शुभारम्भ पार्टी के सभी 40 मंडलों में किया गया है। मंडलवार 5-5 हजार मिस्ड कॉल का लक्ष्य दिया गया है। इसके अलावा पेम्फलेट और अन्य कार्यक्रमों के जरिए भी आमजन को कानून की जानकारी दी जाएगी। अभियान को सफल बनाने के जिला पदाधिकारियों के साथ-साथ मंडलवार प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

बैठक में बनाई रणनीति
जनजागरण अभियान को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा पाली शहर की बैठक मंगलवार को जिलाध्यक्ष दिग्विजय सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में शहीद उद्यान में आयोजित की गई। इस दौरान सीएए जनजागरण अभियान के जोधपुर संभाग प्रभारी मंगलाराम देवासी और सह प्रभारी खेताराम प्रजापत ने भी शिरकत की। बैठक के दौरान युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। इसके लिए आमजन को जागरूक करने की आवश्यकता है। प्रभारी मंगलाराम देवासी और सह प्रभारी खेताराम प्रजापत ने भी संबोधित किया। जिलाध्यक्ष ने शहर के तीनों मंडलों को भी जिम्मेदारी सौंपी। इस दौरान नितिन अमरनानी, दिनेशसिंह राजपुरोहित, मानवेन्द्रसिंह तथा आईटी सेल संयोजक मुकेश नाबरिया, राहुल मेवाड़ा, अमित गुर्जर व नरेंद्र तिवारी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

25 जनवरी तक चलेगा अभियान
सीएए को लेकर जनजागरण अभियान शुरू किया है। इसके लिए सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी है। मिस्ड कॉल करने के अलावा कई गतिविधियों की जाएगी। -मंगलाराम देवासी, संयोजक, सीएए समर्थन अभियान

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned