VIDEO : पाली : ब्लाइंड मर्डर का खुला राज, बहनोई व उसके साथी ने की थी हत्या

- लोर्डिया तालाब पर हत्या कर शव टैगोर नगर नहर के पास फेंका
- युवक की हत्या का राज खुला, बहनोई सहित दो आरोपी गिरफ्तार

By: Suresh Hemnani

Published: 15 Sep 2020, 07:59 PM IST

पाली। गत दिनों युवक की हत्या कर कोतवाली थाना क्षेत्र के टैगोर नगर में शव फेंकने के मामले का पुलिस ने मंगलवार को राजफाश कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मृतक के बहनोई व उसके साथी को गिरफ्तार किया है। मृतक सत्यनारायण नशे का आदी था और वह आए दिन परिवार व उसके बहनोई से झगड़ा करता था, इससे बहनोई परेशान था। इस पर उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर लोर्डिया तालाब पर युवक की हत्या की और शव टैगोर नगर नहर के पास फेंक दिया। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है।

आदतों से परेशान होकर की हत्या
पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी के अनुसार गत नौ सितम्बर को टैगोर नगर के निकट एक युवक का शव मिला था। उसकी शिनाख्त सत्यनारायण उर्फ सताराम पुत्र मीठाराम मीणा निवासी गांथी पुलिस थाना खिंवाड़ा के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एएसपी तेजपाल सिंह, सीओ सिटी निशांत भारद्वाज, कोतवाली प्रभारी गौतम जैन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। टीम ने जांच शुरू की तो सामने आया कि मृतक का बहनोई श्रवण कुमार पुत्र चुन्नीलाल मीणा निवासी गांव गुड़ा सोनीगरा पुलिस थाना गुड़ा एन्दला हाल किराएदार मकान जनता कॉलोनी पाली शव की शिनाख्ती में रूची नहीं दिखा रहा है।

इस पर पुलिस को उस पर संदेह हुआ। पुलिस ने उसके निवास व शहर के सीसीटीवी फुटेज देखे और मोबाइल कॉल डिटेल निकाली। मृतक सत्यनारायण उर्फ सताराम की गांव में प्रतिष्ठा ठीक नहीं थी और नशे का आदि होने के कारण परिवार की प्रतिष्ठा को भी ठेस पहुंची। वह आए दिन परिजनों से मारपीट कर तंग करता था। वह छह माह पूर्व गैंगरेप के मामले में बाली जेल से रिहा हुआ था। सत्यनारायण की इन हरकतों से उसका बहनोई श्रवण परेशान था। वारदात के एक दिन पूर्व सत्यनारायण के पाली में अपने बहनाई श्रवण के पास आया। उसने दिनभर श्रवण एवं उसके परिवार व पड़ौसियों के साथ गाली गलौच करने, मारपीट की करने की शिकायत मिली। इससे श्रवण और परेशान हो गया।

उसने अपने साथी जोगाराम पुत्र पोकरराम मीणा निवासी गुड़ा सोनीगरा हाल किराएदार केशव नगर को लोर्डिया तालाब बुलाया, यहां श्रवण अपने साले सत्यनारायण को लेकर आया और सिर पर लाठी से वारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद श्रवण व जोगाराम बाइक पर शव लेकर टैगोर नगर नहर के पास फेंक दिया। पूछताछ में श्रवण ने वारदात कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपी बहनोई श्रवण व उसके सहयोगी जोगाराम को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी पाली में सब्जी का ठेला चलाते है।

Suresh Hemnani Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned